सुरेश रैना घर में बने कुक, जारी किया कढ़ी बनाने का वीडियो

by

New Delhi: आईपीएल 14 टलने के बाद सुरेश रैना अपने घर पहुंचे हुए हैं. यहां पर रैना कुकिंग करने में व्‍यस्‍त हो गए हैं. सुदेश रैना ने खाना बनाते हुए एक वीडियो शेयर किया है. इसमें उन्‍होंने बताया कि वह कढ़ी बना रहे हैं.

सुरेश रैना चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाज हैं. आईपीएल रद्द होने के बाद वह अपने घर पहुंच गए हैं और खाना बनाकर अपना वक्‍त बीता रहे हैं.

सुरेश रैना ने अपनी रसोई में खाना पकाने का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है. वीडियो के बैकग्राउंड में म्युजिक बज रहा है. इस वीडियो में रैना रसोई में कढ़ी बनाते नजर आ रहे हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा, कढ़ी टाइम, दीदी की गुप्त रेसिपी.

आईपीएल 2021 में रैना का प्रदर्शन

क्रिकेट प्रशंसकों की तरफ मिस्टर आईपीएल कहे जाने वाले रैना ने आईपीएल 2021 में सात मैचों में 123 रन बनाए. रैना ने आईपीएल 2021 में सीएसके के लिए अपने वापसी मैच में अर्धशतक बनाया. उनकी बल्लेबाजी की स्ट्राइक रेट 126.80 थी. उन्होंने आईपीएल 2021 में 8 छक्के और 9 चौके भी लगाए.

आईपीएल को टालने के फैसले का रैना ने किया था समर्थन

इस हफ्ते की शुरुआत में एक ट्वीट के जरिए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 सीजन को अनिश्चित काल के लिए स्थगित करने के बीसीसीआई के निर्णय का सपोर्ट किया था और कहा था कि कोरोना अब मजाक नहीं है.

सुरेश रैना ने अपने ट्वीट में लिखा था ” अब यह मजाक नहीं है. इतने सारे जिंदगी दांव पर लगी हैं और जीवन में कभी भी इतना असहाय महसूस नहीं किया है. चाहे हम कितना भी मदद करना चाहें, लेकिन सचमुच हमारे पास संसाधन खत्म हो चुके हैं. देश का हर एक व्यक्ति जिंदगी बचाने के लिए एक-दूसरे से खड़े होने के लिए सैल्यूट का हकदार है.”

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.