एक्‍शन के साथ डाइवर्सिटी और पर्सनल स्‍टाइल का जश्न!

by
Advertisements

सुपरड्राई ने ए/डब्‍ल्‍यू19 नया कलेक्‍शन ‘माई वे’ लॉन्‍च किया

अहमदाबाद, 20 अक्टूबर 2019: जापानी स्‍टाइल के ग्राफिक्स के साथ अमेरिकी डिजाइन को जोड़ने वाले, प्रसिद्ध ब्रिटिश क्लॉथिंग ब्रांड, सुपरड्राई ने रविवार 20 अक्टूबर को अहमदाबाद के ‘द व्हाइट क्रो’ में अपना ऑटम/विंटर’19 कलेक्शन लॉन्च किया। ऑटम/विंटर के माध्यम से आपके लिए आवश्यक प्रॉडक्‍ट की रेंज पेश करने वाले, सुपरड्राई का नया कलेक्‍शन इस बात का प्रमाण है कि एक खास प्रॉडक्‍ट बनाने के लिए स्‍टाइल और फंक्‍शनैलिटी मिलकर काम कर सकते हैं।

सुपरड्राई ए/डब्लू 19 कलेक्‍शन के मस्‍ती से भरे लॉन्च के बाद, विश्व चैंपियन और सेलिब्रिटी ट्रेनर, ड्रू नील के साथ एक एक्‍सक्‍लूसिव, एक्शन से भरपूर ट्रेनिंग का आयोजन किया गया। करीना कपूर, फरहान अख्‍तर, हर्षवर्धन कपूर, शिबानी दांडेकर जैसे कई बॉलीवुड सुपरस्टार के लिए ड्रू का नाम जाना-पहचाना है। सुपरड्राईस्‍पोर्ट द्वारा आयोजित एक घंटे के किकबॉक्सिंग सत्र में शहर के कुछ प्रमुख फिटनेस और वेलनेस विशेषज्ञों ने भाग लिया। 

उत्‍साह से भरे इस इवेन्‍ट ने सुपरड्राईस्पोर्ट की भावना का पूरी तरह से प्रदर्शन किया, जिसका उद्देश्‍य इंडिविजुअलिटी को पसंद करने वाले और अकेले खड़े होने का साहस रखने वाले लोगों को इनोवेटिव स्‍पोर्टसवियर उपलब्‍ध कराना है। इस इवेन्‍ट में फिटनेस प्रेमियों को कुछ उत्साही और मनोरंजक पोस्‍चर्स और मूव्‍स के साथ एक-दूसरे को चुनौती देते देखा गया। ड्रू ने अपने इस भरोसे को साझा किया कि फिटनेस किसी के जीवन को कई तरह से समृद्ध कर सकती है, और इस बात को दर्शकों ने पूरी तरह समझा। इसके बाद हेल्‍दी स्नैक्स के साथ आमने-सामने बैठकर चर्चा की गई।

सुपरड्राई की सोच हमेशा ट्रेंड्स और इन्‍फ्लुएंस को मिलाने की रही है। इस सीजन में, सही मायने में जोरदार कॉन्‍सेप्‍ट, सुपरड्राई – माय वे, के अंतर्गत मेनलाइन, स्पोर्ट और स्नो एक साथ मिलकर सामने आते हैं। कैम्‍पेन पर्सनल स्‍टोरी और रोमांच को सामने लाता है जो किसी व्‍यक्‍ति की स्‍टाइल को दर्शाता है। सुपरड्राई के उपभोक्ताओं की इस डाइवर्सिटी और अद्वितीय मेकअप का जश्न मनाते हुए, यह एडब्‍ल्‍यू19 कलेक्‍शन सबसे पहले रोमांचक और सम्मोहक ब्रांड पर ध्‍यान देता है।

मौलिकता और एक्सप्रेसनिज्‍म को ध्‍यान में रखते हुए स्‍पोर्ट से प्रेरित कहानी रीमिक्‍स की सोच पर आधारित है, और इस कलेक्‍शन को मजबूत सामग्री और कलात्‍मक डिजाइन के डिटेल्‍स के साथ टिकाऊ बनाने के लिए तैयार किया गया है। आरामदेह शेरपा हुडीज़ और क्लासिक ब्लॉक कलर टीज से लेकर सुपर-सॉफ्ट लाइन्‍ड इलीट जॉगर्स और कैमो कार्गो पैंट तक, यह कलेक्शन आपको एक नए सीजन की सचाई से रूबरू करायेगा।

सुपरड्राई के बारे में

सुपरड्राई ब्रांड 2012 में रिलायंस ब्रांड्स लिमिटेड के साथ दीर्घकालिक वितरण समझौते के अंतर्गत, रिलायंस इंडस्ट्रीज ग्रुप के एक भाग के रूप में भारत पहुंचा। वर्तमान में, ब्रांड भारत में 60 से अधिक स्‍टोर के साथ प्रीमियम मॉल में प्रमुख स्थानों से रिटेल बिक्री करता है। उम्‍दा सिलाई, प्रामाणिक विंटेज वॉश के साथ सुपर-सॉफ्ट कॉटन, उच्च गुणवत्ता वाले फैब्रिक और हाथ से तैयार की गई प्रतिष्ठित ग्राफिक्स, सभी मिलकर भविष्य के अविश्वसनीय क्लासिक्स का निर्माण करता है। दुनिया भर में 100 से अधिक देशों में बिकने वाले ब्रांड, सुपरड्राई के भारत में कुछ स्टैंडअलोन सुपरड्राईस्‍पोर्ट स्टोर हैं, और कई स्‍टोर खुलने वाले हैं। पूरा कलेक्‍शन superdry.in पर उपलब्ध है।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.