Sudesh Lehri ने Krushna Abhishek को दिखाया अपना 4BHK नया घर, आप भी देखिए.. हंसिएगा मत!

by

Sedesh Lehri 4BHK new flate: कॉमेडियन सुदेश लहरी (Sudesh Lehri) ने सोशल मीडिया पर मुंबई में अपने आलीशान अपार्टमेंट की एक झलक दी. वह शहर के बीचों-बीच एक 4 कमरों के घर के मालिक हैं.

उन्होंने अपने दोस्त कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) और दर्शकों को भी घर की सैर करवाई है. जहां आप सुदेश के घर की तस्वीरें देख सकते हैं तो वहीं आपको कृष्णा और सुदेश की गहरी दोस्ती की झलक भी नजर आएगी. 

सुदेश लहरी के घर की एंट्री में उनका रिकॉर्डिंग स्टूडियो है. कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) ने सुदेश लहरी (Sudesh Lehri) के जीते अवॉर्ड्स भी दिखाए. उन्होंने अपने ‘कॉमेडी सर्कस’ की ट्रॉफी को भी दिखाया, जिसे उन्होंने 2009 में एक साथ जीता था.

सुदेश के लाउंज स्पेस में एंट्री करते ही किसी राज महल की तरह फील आती है. वहां एक बड़ा सिटिंग एरिया है, उस जगह को देखने के बाद कृष्णा ने घर की तुलना 7 स्टार होटल से की. विशाल लाउंज स्पेस में मखमली लक्जरी सोफा सेट हैं जो दीवारों के रंगों से मेल खाता है.

सिटिंग एरिया में ही प्रोजेक्टर सेट भी है ताकि परिवार और दोस्तों के साथ वो बड़ी स्क्रीन पर फिल्में देख सकें. चार बेडरूम के अपार्टमेंट में टाइल्स का एक जैसा डिजाइन इस्तेमाल किया गया है.

वहीं, सुदेश के कमरे में अभी भी काम चल रहा है. उसने कृष्णा को दिखाया कि उनके बेडरूम में अभी तक वॉलपेपर नहीं है.

दोपहर के भोजन के दौरान कृष्णा का स्वागत किया जाता है. सुदेश लहरी की पत्नी ममता उनके लिए घर का बना खाना परोसती हैं. खाना खाकर कृष्णा ममता की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए. हालांकि शुरू में कृष्णा मजाक में कहते रहे कि सुदेश ने ऑनलाइन खाना ऑर्डर किया होगा.

जैसे ही सुदेश ने अपने घर का दौरा पूरा किया, उन्होंने अपने परिवार और कृष्णा के साथ एक यादगार तस्वीर के लिए पोज भी दिया, जिसे उन्होंने इसे कैप्शन दिया, ‘हम साथ साथ है.’ सुदेश ने अपने जूतों के कलेक्शन की भी एक झलक फैंस को दी. सुदेश के पास कई कलरफुल जूतों की जोड़िया हैं.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.