एडमिट कार्ड नहीं मिलने से नहीं दे पा रही बोर्ड परीक्षा, वीडियो जारी कर मदद मांगी छात्रा

by

Ranchi: सिंदरी कॉलेज की एक छात्रा वीडियो जारी कर मदद की गुहार लगाई है. छात्रा का नाम कोमल है. जेएमएम कार्यकर्ता सद्दाम हुसैन ने यह वीडियो मुख्‍यमंत्री हेमंत सोरेन को टैग करते हुए ट्वीट किया है. बता दें कि 5 मार्च से झारखंड बोर्ड की 11वीं की परीक्षाएं शुरू हो रही हैं.

सिंदरी कॉलेज की छात्रा कोमल ने अपने वीडियो में कहा है कि वह आर्ट्स की छात्रा है. 5 मार्च से परीक्षा शुरू हो रही है. अभी तक एडमिट कार्ड नहीं मिला है. एडमिट कार्ड मांगे जाने पर टीचर आनाकानी कर रहे हैं.

वीडियो में कोमल कह रही है- हैलो, आप सभी से आग्रह कि मेरा एडमिट कार्ड दिलवा दें. 5 मार्च से एग्‍जाम है. उसने वीडियो में कहा कि एडमिट कार्ड के लिए मैं रोज कॉलेज आ रही हूं. आर्ट्स की छात्रा हूं. यहां रोज रेखा मैम कह रही हैं कि कल आओ, परसो आओ. लेकिन मुझे एडमिट कार्ड नहीं मिला. मैम कह रही हैं कि जैक की तरफ से गलती है.

Read Also  MLA प्रदीप व बंधु की सदस्‍यता रद्द करने के लिए विधानसभा न्‍यायाधिकरण में याचिका दायर

छात्रा ने मदद की गुहार लगाते हुए वीडियो को सही जगह तक पहुंचाने का आग्रह किया है. उसने कहा कि मेरा भविष्‍य बर्बाद होने से बचा लें.

मुख्‍यमंत्री हेमंत सोरेन की ओर से ट्वीट कर शिक्षा मंत्री जगरनाथ महतो को मामले की त्‍वरित संज्ञान लेते हुए छात्रा की मदद करने का निर्देश दिया गया है.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.