स्प्राइट के नए कैंपेन से विज्ञापन की दुनिया में आई ताजगी, न्यू नॉर्मल में फिल्में शूट करने का अपनाया वर्चुअल माध्यम

~ तापसी पन्नू और आयुष्मान खुराना को फीचर करने वाला यह नया कैंपेन स्प्राइट को उपभोक्ताओं के लिए ‘रिफ्रेशमेंट ऑफ च्वॉइस’ बताता है, खासकर तब, जब वे अपने घरों में टीवी स्क्रीन के सामने बैठ रिलैक्स कर रहे होते हैं।

अगस्त, 2020। कोका-कोला इंडिया ने अपने प्रमुख पेय स्प्राइट के लिए एक नया ब्रांड अभियान शुरू किया है। अभियान में प्रमुख हस्तियां तापसी पन्नू और आयुष्मान खुराना चार रिफ्रेशिंग फिल्मों में हैं। हर एक फिल्म में घर पर आराम करने के अनुभव के मज़ेदार और झुंझलाहट पैदा करनेवाले पक्षों को दर्शाया गया है। इनका केंद्रीय विचार यह है कि जब हम स्क्रीन पर कुछ पसंदीदा देखते हुए आराम करने की कोशिश कर रहे हैं, तो हम बाकी सभी परेशानियों को कैसे दूर कर सकते हैं । चाहें हम कोई शो देख रहे हों, या फिर अपने सोशल मीडिया फीड के माध्यम से कैज़ुअली ब्राउज़िंग कर रहे हों, तब कैसे हम परेशानियों से तंग होने के बजाय एक स्प्राइट के साथ मूड को पहले जैसा रख सकते हैं।

‘न्यू नॉर्मल’ के अवसरों और बाधाओं के साथ तालमेल बनाते हुए, पूरी शूटिंग प्रक्रिया एक रोमांचक चुनौती थी, जो अपने आप में कई नए अनुभव लेकर आई क्योंकि अधिकांश शूटिंग वर्चुअल की गई थी।

कोका-कोला इंडिया और साउथ वेस्ट एशिया में स्पार्कलिंग कैटेगरी के वाइस प्रेसीडेंट श्रेनिक दसानी ने नए कैंपेन के बारे में कहा, “इस नए कैंपेन का शुभारंभ, हमारे उपभोक्ता केंद्रित दृष्टिकोण को रेखांकित करता है। हमारे ब्रांडों ने हमेशा उपभोग के विभिन्न अवसरों के लिए मूल्यों को जोड़ने की मंशा रखी है और विकसित होने वाली वास्तविकता को देखते हुए, हम अब अपने उपभोक्ताओं के साथ नई स्थितियों में जुड़ने और उनके जीवन के ‘न्यू नॉर्मल’ में कुछ और भरोसेमंद क्षण लाने के लिए तैयार हैं। हम आपके साथ ठीक वही करना चाहते हैं, जिसके लिए स्प्राइट जानी जाती है। जब आप स्क्रीन के सामने अपना पसंदीदा समय बिता रहे हों, तब हम आपके लिए जिंदगी के कुछ मजेदार, बोल्ड और प्रासंगिक अनुभव लाए हैं।

हमारा सरल संदेश: व्यवधान या झुंझलाहट चाहे कैसी भी हो – जब आप  स्क्रीन के सामने अपना पसंदीदा समय बिता रहे हों और घर पर आराम से बैठना चाहते हों, एक ठंडी स्प्राइट अभी भी सबसे अच्छा विकल्प है।

नए कैंपेन को लेकर आयुष्मान खुराना ने कहा, “स्प्राइट्स का बकवास हटाओ, स्प्राइट उठाओ” कैंपेन रोजमर्रा के उन वास्तविक व्यवधानों के बारे में है जो हमें उन पलों में घेर लेते हैं, जब हम घर पर आराम से समय बिता रहे होते हैं। वर्तमान स्थिति में फिल्म की शूटिंग करने से कई नए अनुभव और सीख मिली। यह सुनिश्चत करने के लिए कि हम सभी सुरक्षा दिशानिर्देशों का पालन करते रहें, सभी संभावित एहतियात बरते गए । मुझे यह शूट विशेष रूप से पसंद आया क्योंकि यह मेरे गृहनगर चंडीगढ़ में शूट किया गया था। मैं स्प्राइट के साथ जुड़ने के लिए उत्साहित हूं और कामना करता हूं कि हर कोई आराम  करने के समय में व्यवधानों से निपटने के लिए बिल्कुल तैयार हो। ”

कैंपेन के अनूठे कॉन्सेप्ट और शूट पर अपने विचार साझा करते हुए, तापसी पन्नू ने कहा, “उन सभी कैंपेन में से जो मैंने अतीत में शूट किए हैं – यह मेरे पसंदीदा कैंपेन में से एक है। मैं हमेशा व्यक्तिगत रूप से मुखर, ईमानदार कॉन्सेप्ट रखने वाली रही हूं  और  बकवास हटाओ, स्प्राइट उठाओ के पीछे का विचार वाकई मुझे प्रतिध्वनित करता है।  मुझे लगता है कि कैंपेन सुपर कूल लग रहा है और आशा है कि हर कोई  ठंडी स्प्राइट के साथ  इसके मजे लेगा! “

फिल्मों के दौरान, आयुष्मान खुलकर व्हाट्सएप ग्रुपों और और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर हैशटैग से बचने का उपाय ढूंढते नजर आते हैं, जबकि तापसी लॉकडाउन के दौरान जिंदगी के उबाऊपन और वेबसीरीज के दौरान आने वाली बीप पर ब्रेक लगाती हैं।  फिल्मों का अंत एक सुकून भरे संदेश के साथ होता है कि दिन के अंत में, कुछ अनुभव कभी नहीं बदलते हैं, और घर में आराम से स्क्रीन के सामने बैठे हुए अपने समय को ज्यादा शानदार और सुखद बनाने के लिए स्प्राइट अभी भी सबसे अच्छा विकल्प है।

Link to the TVC टीवीसी के लिए लिंक : https://www.youtube.com/watch?v=K5KIySoi7Og

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.