ट्रैफिक पुलिस ने रिश्वत में मांगा पेड़ा, वीडियो वायरल होने के बाद एसपी ने किया सस्पेंड

by

Patna: राजधानी पटना में अपराधियों का बोलबाला देखते हुए इन दिनों हर जगह वाहन चेकिंग अभियान देखने को मिल रहा है. पटना के मुख्य सड़कों के साथ-साथ गली और मोहल्लों में भी गाड़ियों की चेकिंग हो रही है, लेकिन आपको यह जानकर अचरज होगा कि गाड़ियों की चेकिंग के दौरान पटना की ट्रैफिक पुलिस उसमें केवल पैसे ही नहीं पेड़ा भी लेती है जी, हां एक ऐसा ही वाकया सामने आया है.

एसपी ने की कार्रवाई

पटना में रिश्वत में एक किलो पेड़ा मांगने वाले एएसआई को ट्रैफिक एसपी ने सस्पेंड कर दिया है. वाहन चेकिंग के दौरान प्रदूषण के कागजात नहीं रहने पर एक शख्स से घूस के एवज में एक किलो पेड़ा मांग रहा था, लेकिन इसका वीडियो वायरल हो गया. एएसआई भोला राय एसपी ट्रैफिक ने सस्पेंड कर दिया.

वह पटना के पुनाईचक के पास घूस मांग रहा था. लेकिन इसका वीडियो वायरल हो गया है. अब इसकी जांच की जा रही है एएसआई के साथ कोई और पुलिसकर्मी था या नहीं. अगर होंगे तो उनके खिलाफ भी कार्रवाई होगी.

वाहन चेकिंग के दौरान एएसआई ने एक शख्स को पकड़ा. प्रदूषण का सर्टिफिकेट फेल था. जिसके बाद 20 हजार रुपए जुर्माना मांगा गया. लेकिन बात एक हजार रुपए पर बनी. फिर कम करने के लिए बोला तो उसने सुधा काउंटर से एक किलो पेड़ा मांगा. वहां पर जब गया तो दुकानदार को एएसआई ने कॉल किया तो एक किलो पेड़ा का पैसा ले लो और पेड़ा मत देना. जब शख्स ने पेड़ा मांगा तो उसने देने से इनकार किया और एएसआई का रिश्वत लेने के तरीके का खुलासा कर दिया.

Categories Bihar

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.