बिहार में एक ब्‍वॉयफ्रेंड के लिए आपस में भिड़ गईं 5 लड़कियां

0
6
sonpur mela girls fighting video
sonpur mela girls fighting video

Sonpur Mela Viral Video: सोशल मीडिया पर एक लेटेस्‍ट वीडियो खूब वायरल हो रहा है. यह वीडियो बिहार का बताया जा रहा है. वीडियो में 5 लड़कियां एक-दूसरे पर लात-घूसे चला रही हैं. दावा किया जा रहा है कि ये सभी एक लड़के लिए आपस में लड़ रही हैं.

कहा जा रहा है कि ब्‍वॉयफ्रेंड अपनी गर्लफ्रेंड को लेकर बिहार के सोनपुर मेला घुमाने ले गया था. वहां जान पहचान की कई लड़कियां भी पहुची हुई थी. जब उन्‍हें लड़के का किसी लड़की के साथ मेला आने की बात पता चली, तो बवाल खड़ा हो गया. आपस में ही लड़कियां भिड़ गई.

लड़कियों के आपसी भिडंत का वीडियो कई लोगो ने अपने मोबाइल से शूट किया. अब वह वीडियो इंटरनेट और सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

वीडियो देखने से आप समझ जाएंगे ये लड़कियां तरह सीरियसली लड़ रही हैं. कोई भी एक दूसरे को छोड़ने के लिए तैयार नहीं है. हर कोई एक-दूसरे की धुनाई करती दिख रहा है. पीटने का कोई भी मौका नहीं छोड़ रही.

कहा जा रहा है कि ये लड़कियां एक लड़के के प्‍यार के लिए आपस में सरेआम मारपीट कर रही हैं. वाकई में ये वाकया हैरान करने वाला है कि मेला जैसे सार्वजनिक जगह से ये सब हुआ.

जो भी यह वीडियो देख रहा है वह अपनी बातें सोशल मीडिया पर कमेंट करके बता रहा है. आप भी इन कमेंट को पढ़ सकते हैं. कोई सोच नहीं सकता है कि पांच लड़कियां एक लड़के के लिए इतनी बुरी तरह मारपीट कर सकती हैं.

यहां एक लड़की दूसरी लड़की की दुश्‍मन बन बैठी है. यहां आज तू या तो मैं वाला नजारा दिख रहा है.

वीडियो में देख सकते हैं कि आपस में लड़ रही लड़कियों के बीच-बचाव में कोई नहीं आता है. लेकिन एक वीडियो जरूर बन जता है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो चला है.

वीडियो देखकर कई यूजर अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट में लिखा- अरे इनको रोजगार चाहिए. वहीं दूसरे यूजर ने कहा- वाह क्या कारीगरी है.

एक यूजर ने लिखा- लड़का जरूर ktm, Dslr वाला होगा. वहीं एक और ने कमेंट किया- यह तो बहुत बड़ा वाला निकला. इस तरह के ना जाने कितने कमेंट्स इस वीडियो पर किए जा चुके हैं 

Leave a Reply