‘मुगल-ए-आजम’ लुक में नजर आई सोनम कपूर

by

अभिनेत्री सोनम कपूर अपने प्रशंसकों को सोशल मीडिया के माध्यम से अपने हर दिन की गतिविधियों के बारे में अपडेट रखना पसंद करती हैं. अभिनेत्री अक्सर अपनी छुट्टियों की तस्वीर शेयर करती रहती है. सोनम ने गुरुवार को अपना ‘मुगल-ए-आजम’ वाला लुक शेयर किया.

सोनम को आखिरी बार फिल्म ‘द जोया फैक्टर’ में देखा गया था. 34 वर्षीय अभिनेत्रीने ने इंस्टाग्राम पर वीडियो साझा किया, जिसमें वह अनारकली लहंगा और भारी गहने के साथ फोटो खींचवाती हुई दिखाई दे रही है.

सोनम ने कैप्शन में पुरानी क्लासिक फिल्म के संवाद का जिक्र करते हुए लिखा-‘ताज उन सरों पर नहीं रहता, जिनके करीब खौफ आ जाये, ~मुग़ल-ए-आज़म.’

वीडियो में शाही पहनावे के अलावा सोनम कपूर का भाव भी शानदार था. उनके चेहरे पर मुस्कान दिखाई दे रही थी. इससे पहले सोनम को लंदन में एक उबर टैक्सी में यात्रा करते समय ‘सबसे डरावना’ अनुभव का सामना करना पड़ा था. इसकी जानकारी सोनम ने सोशल मीडिया पर दी थी.

सोनम कपूर फिल्म ‘द जोया फैक्टर’ में दलकीर सलमान के साथ नजर आई थी. फिल्म ‘द जोया फैक्टर’ लेखक अनुज चौहान के उपन्यास पर आधारित फिल्म है. फिल्म ‘जोया फैक्टर’ 20 सितंबर, 2019 रिलीज हुई थी.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.