तीरंदाज दीपिका-अतनु की शादी में शामिल नहीं हो सके अर्जुन मुंडा, सीएम हेमंत सोरेन ने दिया वर-वधु को आशीर्वाद- देखिए फोटो एलबम

तीरंदाज दीपिका-अतनु की शादी में शामिल नहीं हो सके अर्जुन मुंडा, सीएम हेमंत सोरेन ने दिया वर-वधु को आशीर्वाद- देखिए फोटो एलबम

Ranchi: अंतरराष्ट्रीय तीरंदाज ओलंपियन पद्मश्री दीपिका कुमारी और अतनु दास मंगलवार को रांची में एक-दूजे के साथ शादी के बंधन में बंध गए. अनलॉक-1 में रांची के मोरहाबादी में विवाह समारोह का आयोजन किया गया है,जहां मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन समेत अन्य गणमान्य अतिथियों ने वर-वधु को आशीर्वाद दिया.

राजधानी रांची के वृंदावन वैंक्वेट हॉल में कोरोना काल में सादगी से और सोशल डिस्टेसिंग का पालन कर शादी समारोह का आयोजन किया गया. इस समारोह में सीमित संख्या में अतिथियों को आमंत्रित किया गया था. मुख्यमंत्री ने विवाह समारोह में वर-वधु को शादी की बधाई व सुखद दाम्पत्य जीवन की शुभकामनाएं दी.

वहीं केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा इस विवाह समारोह में शामिल नहीं हो पाने के बाद ट्वीट कर बताया कि दिल्ली में कई महत्वपूर्ण बैठकों के कारण वे दीपिका कुमारी की शादी में शामिल नहीं हो पा रहे है. अर्जुन मुंडा ने कहा कि वैश्विक महामारी कोरोना के कारण उन्हें दिल्ली में कई बैठकों में रहना अनिवार्य है.

उन्होंने दीपिका और अतनु दास को शादी की शुभकामनाएं दी है और उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की है. इससे पहले यह बात भी सामने आयी थी कि अर्जुन मुंडा ही देर रात दीपिका के पिता की भूमिका निभाते हुए कन्यादान करेंगे. दीपिका कुमारी को खरसावां आर्चरी सेंटर में प्रशिक्षण दिलाने और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पहुंचाने में अर्जुन मुंडा की भूमिका काफी महत्वपूर्ण माना जाता है और दीपिका के परिवार के सदस्य की तरह की मानते है.

इधर, दीपिका-अतनु के शादी समारोह में कई अन्य गणमान्य अतिथि भी मौके पर पहुंचे और सोशल डिस्टेसिंग का पालन करते हुए वर-वधु को आशीर्वाद दिया. शादी समारोह में हिस्सा लेने अतनु दास कोलकाता से एक दर्जन से कम बारातियों के साथ रांची पहुंचे है और देर रात तक शादी की रस्म हिन्दू धर्म के अनुसार पूरी की जा रही है.

लॉक डाउन में पार्टनर की करें ग्रुमिंग, रोमांटिक पल रहेंगे हमेशा के लिए यादगार

कोरोना वायरस से बचने के लिए इन दिनों देशभर में लॉकडाउन में …

Read Moreलॉक डाउन में पार्टनर की करें ग्रुमिंग, रोमांटिक पल रहेंगे हमेशा के लिए यादगार