Snapdeal ने नकली प्रोडक्‍ट वाले 8000 सेलर्स को किया बैन

Snapdeal bans 8,000 sellers with counterfeit products

 New Delhi: ई-कॉमर्स कंपनी स्नैपडील (SnapDeal) ने मंगलवार को कहा कि उसने पिछले आठ महीनों के दौरान अपने प्लेटफॉर्म से 8,000 सेलर्स को हटा दिया है, क्योंकि वे नकली उत्पाद बेच रहे थे.

कंपनी द्वारा जारी एक बयान में कहा गया है कि नवंबर 2018 में लांच किए गए उसके एंटी-काउंटरफीटिंग कार्यक्रम ‘ब्रांड शील्ड’ स्नैपडील प्लेटफॉर्म पर बेचे जा रहे संदिग्ध नकली प्रोडक्‍टस के बारे में जानकारी देने का ब्रांडों के लिए एकल संपर्क की पेशकश करता है.

कंपनी ने बयान में कहा है, “यह एक त्वरित एक दिवसीय डिलिस्टिंग प्रक्रिया की भी पेशकश करता है. पिछले आठ महीनों में स्नैपडील के एक समर्पित दल ने लगभग 400 शिकायतों की समीक्षा की और सत्यापन के बाद 8,000 विक्रेताओं को प्लेटफॉर्म से हटा दिया.”

कंपनी की तरफ से यह बयान ऐसे समय में आया है, जब हाल ही में राजस्थान के एक कांग्रेस नेता ने कथित तौर पर नकली उत्पाद प्राप्त करने पर स्नैपडील के संस्थापकों कुणाल बहल और रोहित बंसल के खिलाफ एक शिकायत दर्ज कराई थी.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Scroll to Top
OTT पर खूंखार हो चली ये Hot Actress प्‍यार वाला राशिफल: 5 अक्‍टूबर 2022 Adipurush में प्रभास बने श्रीराम, टीजर का मजाक उड़ा प्‍यार वाला राशिफल: 4 अक्‍टूबर 2022 रांची के TOP Selfie Pandal