दी कपिल शर्मा शो में स्‍मृति इरानी का मजा किरकिरा हुआ, उल्‍टे पांव लौटी वापस

by

दी कपिल शर्मा के शो सोनी टीवी का एक पॉपुलर शो है. कपिल शर्मा इसे होस्‍ट करते हैं. इसका हिस्‍सा बनने के लिए कई सेलेब्स आते हैं. चाहे तो वो क्रिकेटर्स हो, बॉलीवुड स्‍टार हो या कोई पॉलिटिशयन हर कोई यहां आकर इंटरटेन करना चाहता है. लेकिन यहां आकर टीवी स्‍टार सह केंद्रीय मंत्री स्‍मृति इरानी का मजा ही किरकिरा हो गया.

स्‍मृति इरानी दी कपिल शर्मा शो का हिस्‍सा बनने के लिए स्‍टूडियों जरूर पहुंची थी, लकिन बिना शूटिंग किये उल्‍टे पांव वो लौट गई. आइए ऐसा क्‍या हुआ आगे जानते हैं.

न्‍यूज रिपोर्ट के मुताबिक स्मृति ईरानी हाल ही में अपनी किताब लाल सलाम के प्रमोशन के लिए द कपिल शर्मा शो में पहुंची थीं. लेकिन वह गोली नहीं चला पाई. रिपोर्ट्स के मुताबिक, स्मृति ईरानी को सेट के गार्ड ने नहीं पहचाना और अपनी कार को सेट पर जाने से रोक दिया. इसके बाद स्मृति गुस्से में वहां से चली गईं. इस बात की जानकारी जब कपिल और उनकी टीम को हुई तो सभी सेट पर आ गए.

शो की प्रोडक्शन टीम ने स्मृति ईरानी से बात करने की कोशिश की, लेकिन बात नहीं बनी. रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया है कि कुछ देर बाद पुलिस शो में आई और उन्होंने प्रोडक्शन टीम से काफी देर तक बात की. फिर थोड़ी देर बाद प्रोडक्शन टीम ने शो से जुड़े सदस्यों को सेट से वापस भेज दिया.

क्या हुआ

रिपोर्ट के मुताबिक, जब उनकी कार सेट पर आई तो सुरक्षा गार्ड ने कहा कि अगर उन्हें इसकी जानकारी नहीं होती तो वह उन्हें अंदर नहीं जाने देते. ड्राइवर का कहना है कि वह शो के गेस्ट हैं और उन्हें बुलाया गया है. लेकिन गार्ड नहीं माने और उनकी एंट्री नहीं हुई. इसके बाद शो की प्रोडक्शन टीम को बुलाया गया, किसी ने किसी से बात नहीं की और स्मृति ईरानी वहां से चली गईं.

खबरों के मुताबिक बाद में जब सिक्योरिटी गार्ड को पता चला कि जिस कार की उन्होंने कार रोकी है वह स्मृति ईरानी है तो वह सेट से निकल गए. इतना ही नहीं उसने फोन भी स्विच ऑफ कर दिया है. वहीं शो की टीम स्मृति ईरानी को वापस लाने की पूरी कोशिश कर रही है, लेकिन वह अब तक नहीं मानी हैं.

गलत समझा

रिपोर्ट के मुताबिक स्मृति ईरानी और कपिल शर्मा ने इस मामले पर कोई टिप्पणी नहीं की है. द कपिल शर्मा शो के सेट पर स्मृति ईरानी के ड्रायर और गीतकार के बीच कुछ गलतफहमी हो गई है.

खैर अगर ऐसा है तो उम्मीद है कि जल्द ही सब कुछ ठीक हो जाएगा और स्मृति हमें शो में देखेंगी क्योंकि कपिल भी नहीं चाहते कि कोई उनके शो से नाराज हो, खासकर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी से.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.