Take a fresh look at your lifestyle.

सिद्धू का PM मोदी पर निशाना- अंतरिक्ष में मत घुमाओ, जमीन पे वापिस आओ

0

New Delhi: प्रधानमंत्री के मिशन शक्ति के संबोंधन के बाद कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने ट्वीट कर पीएम मोदी पर निशाना साधा है. सिद्धू ट्वीट कर कहा- 2019 का लोकसभा चुनाव अंतिम चरण में पहुंच चुका है, मगर कोई बीजेपी नेता अब तक विकास के मुद्दों पर बात नहीं कर रहा…बहुत दुखद. फिर आगे कहा-बेरोजगारी, किसानों की आत्महत्या, राफेल आदि मुद्दों से मत भटकाइए.


नवजोत सिंह सिद्धू ने फिर कहा- जनता को अंतरिक्ष में मत घुमाओ, जमीन पे वापिस लाओ, सही मुद्दों से मत भटकाओ! दरअसल, नवजोत सिंह सिद्धू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 2014 के लोकसभा चुनाव के दौरान का एक पुराना ट्वीट निकालकर उसी भाषा में तंज कसने की कोशिश की. उस ट्वीट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था- 2014 के लोकसभा चुनाव का कैंपेन आखिरी चरण में है, मगर किसी कांग्रेस नेता ने विकास के मुद्दे पर बात नहीं की….बहुत दुखद.

कई बार निशाना साध चुके हैं सिद्धू

बीजेपी से कांग्रेस में जाने और पंजाब सरकार में मंत्री बनने के बाद से नवजोत सिंह सिद्धू पीएम मोदी पर कई बार निशाना साध चुके हैं. इससे पहले पाकिस्तान के राष्ट्रीय दिवस (Pakistan National Day) के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) द्वारा शुभकामना संदेश भेजे जाने से जुड़ी खबरों को लेकर कांग्रेस ने पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला. पंजाब के कैबिनेट मंत्री और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने ट्वीट कर पीएम मोदी पर निशाना साधा.

नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने ट्वीट किया, ‘तुम करो तो न्यारी लीला, कोई और करें तो कैरेक्टर ढीला.’ नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu Tweet) ने अपने ट्वीट में पीएम मोदी और नवाज शरीफ की एक तस्वीर भी शेयर की है. बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू उस समय विवादों में आ गए थे जब वह पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) के शपथ ग्रहण समारोह के दौरान पाक आर्मी चीफ कमर जावेद बाजवा (Qamar Javed Bajwa) के साथ गले मिलने की उनकी फोटो वायरल हुई थी.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

This website uses cookies to improve your experience. We'll assume you're ok with this, but you can opt-out if you wish. Accept Read More