रांची के Zero Worries Mega Mart में डिस्काउंट और निश्चित उपहार के साथ शॉपिंग का मौका

by

Ranchi: हरमू बायपास रोड स्थित जीरो वरीज़ मेगा मार्ट (Zero Worries Mega Mart) में 16 जनवरी 10 बजे शुभारंभ के साथ ही कई ऑफर्स के साथ शॉपिंग किया जा सकता है. जीरो वरीज़ मेगा मार्ट के सीईओ अभिनय सिन्हा ने बताया कि एक छत के नीचे कस्‍टमर 20 फीसदी तक छूट और निश्चित उपहार के साथ शॉपिंग कर सकते हैं. जीरो वरीज मेगा मार्ट में ग्रोसरी, कास्मेटिक आदि सामान उपलब्ध हैं. इस मेगा मार्ट में तीन फ्लोर्स हैं जिसमें फिलहाल अभी ग्राउंड फ्लोर से ही शुरुआत की गई हैं और आने वाले दिनों में इलेक्ट्रॉनिक समेत बच्चों के आइटम भी ग्राहकों के लिए उपलब्ध करवाई जाएगी.

Zero Worries Mega Mart में निश्चित उपहार

वरीज़ मेगा मार्ट की को-ओनर मोहिता सिन्हा ने बताया की हमारे यहां लोगों की सुविधा के लिए 10 किलोमीटर की रेडियस में होम डिलीवरी उपलब्ध है.  साथ ही उन्होंने बताया की 1500 की खरीदारी पर ग्राहकों को 1Kg चीनी मुफ्त में मिलेगी साथ ही 2000 के ऊपर की खरीदारी पर निश्चित उपहार ग्राहकों को मिलेंगे. जीरो वरीज़ मेगामार्ट (Zero Worries Mega Mart) का यह पहला ब्रांच हैं, जिसमें सभी वर्गो के ग्राहकों के लिए विषेश ऑफ़र के साथ-साथ बेहतर सर्विस भी दी जा रही है.

Read Also  महाराष्‍ट्र के पूर्व मंत्री और बड़े कारोबारी ने रची थी हेमंत सरकार गिराने की साजिश!

अभिनय सिन्हा ने बताया कि रांची में बहुत से मेगा मार्ट है पर जीरो वरीज़ मेगा मार्ट में मिलने वाले सामान की क्वालिटी एवं सर्विस बहुत अलग है. ग्राहक सामान की खरीदारी की पेमेंट ऑन लाइन और ऑफ़ लाइन दोनों तरह से कर सकते हैं. प्रेस कांफ्रेंस में जीरो वरीज़ मेगा मार्ट (Zero Worries Mega Mart) के ओनर अभिनय सिन्हा, को-ओनर मोहिता सिन्हा, मैनेजर सुफियान  समेत मेगा मार्ट के कर्मचारी  मौजूद थे.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.