मध्य प्रदेश के मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव

by

Bhopal: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शनिवार (25 जुलाई) को कोरोना वायरस से संक्रमित पाये गये हैं. (Shivraj Singh Chouhan Covid19 positive) सीएम चौहान ने शनिवार को ट्वीट कर खुद ही इस बात की पुष्टी की है.

उन्होंने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है. उन्होंने कहा कि मेरे प्रिय प्रदेशवासियों, मुझे कोविड 19 के लक्षण आ रहे थे, टेस्ट के बाद मेरी रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है. मेरी सभी साथियों से अपील है कि जो भी मेरे संपर्क में आए हैं, वह अपना कोरोना टेस्ट करवा लें. मेरे निकट संपर्क वाले लोग क्वारन्टीन में चले जाएं.

कोरोना संक्रमित पाये जाने के बाद सीएम शिवराज सिंह चौहान ने जानिए क्या-क्या कहा?

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा, मेरी सभी साथियों से अपील है कि जो भी मेरे संपर्क में आए हैं, वे अपनी कोरोना वायरस जांच करवा लें. मेरे निकट संपर्क वाले लोग पृथक-वास में चले जाएं.

उन्होंने कहा, ”मैं कोरोना वायरस से संक्रमित हो गया हूं. मैं कोरोना वायरस दिशा-निर्देश का पूरा पालन कर रहा हूं . डॉक्टर की सलाह के अनुसार स्वयं को पृथक करूंगा और इलाज करवाऊंगा. प्रदेश की जनता से मेरी अपील है कि सावधानी रखें, जरा सी असावधानी कोरोना वायरस को निमंत्रण देती है.

सीएम चौहान ने बताया उनकी अनुपस्थिति कोरोना बैठके कौन करेगा?

सीएम चौहान ने कहा, कोरोना वायरस से घबराने की जरूरत नहीं है. कोरोना वायरस का समय पर इलाज होता है तो यह बिल्कुल ठीक हो जाता है. चौहान ने बताया, मैं 25 मार्च से प्रत्येक शाम को कोरोना वायरस की समीक्षा बैठक करता रहा हूं. मैं यथासंभव अब वीडियो कॉन्फ्रेंस से कोरोना वायरस की समीक्षा करने का प्रयास करूंगा और मेरी अनुपस्थिति में यह बैठक प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा, नगरीय विकास एवं प्रशासन मंत्री भूपेंद्र सिंह, चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग और स्वास्थ्य मंत्री डॉ. प्रभुराम चौधरी करेंगे.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.