शिल्पा शेट्टी के नए रेस्टोरेंट में पहुंचे रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा

by

Mumbai: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa shetty) अपनी एक्टिंग के साथ योगा के लिए भी पहचान बनाई है. अब शिल्‍पा एक रेस्‍टोरेंट की मालकिन भी बन गई हैं. शिल्‍पा शेट्टी का यह नया रेस्‍टोरेंट मुंबई के बांद्रा में है. यह Bastian chain का रेस्‍टोरेंट है.

शिल्पा शेट्टी ने मुंबई में खोला ये आलीशान Restaurant

एक सक्सेसफुल एक्ट्रेस होने के साथ शिल्पा एक सफल बिजनेसवुमन भी हैं. वहीं हाल ही में उन्होंने अपने नए प्रोजेक्ट को लेकर फैंस के साथ एक गुड न्यूज शेयर की है. उन्होंने बताया कि मुंबई में नया रेस्टोरेंट खोला है. बता दें कि शिल्पा ने मुंबई के बांद्रा में रेस्टरेंट खोला है. शिल्पा ने Bastian chain का रेस्टोरेंट खोला है.

रितेश देशमुख और जेनेलिया पहुंचे शिल्‍पा का रेस्‍टोरेंट

वहीं इस खुशी के खास मौके पर शिल्पा ने अपने रेस्टोरेंट की कुछ तस्वीरें साझा की हैं जिसमें रितेश देखमुख और जेनेलिया साथ नजर आ रहे हैं.

बता दें कि bastin कई बॉलीवुड सितारों का पसंदीदा जगह है. ऐसे में शिल्पा ने भी इसी चेन की एक आउटलेट अब मुंबई के बांद्रा में खोल दी है.

शिल्‍पा शेट्टी 13 साल बाद एक्टिंग में कमबैक के लिए तैयार

शिल्पा अब बॉलीवुड में कमबैक करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. जी हां, पूरे 13 साल बाद शिल्पा फिल्म ‘निक्ममा’ (nikamma) से कमबैक करने वाली हैं. वहीं हाल ही में फिल्म की रिलीज डेट सामने आ गई है. शिल्पा ने बताया है कि वह फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड हैं. आगे शिल्पा ने ये भी कहा है कि जल्द मिलेंगे थियेटर में.

वहीं इस फिल्म में उनके अलावा अभिमन्यु दासानी और शिरले सेतिया भी नजर आएंगे. बताया जा रहा है कि फिल्म में शिल्पा का किरदार काफी अलग होने वाला है जिसे लेकर फिल्म के डायरेक्टर शब्बीर खान (shabbir khan) ने अभी तक कुछ खुसाला नहीं किया है. वहीं फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है और शूटिंग के पहले दिन सेट पर मौजूद सभी लोगों ने शिल्पा के कमबैक का जमकर जश्न भी मनाया.

शिल्पा को पिछले लंबे समय से अक्सर टीवी पर रियालिटि शो करते हुआ देखा गया है लेकिन वो फिल्मों में लंबे समय तक नजर नहीं आई है. बता दें कि उनको आखिरि बार साल 2007 में आई फिल्म ‘अपने’ (apne) में देखा गया था.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.