Take a fresh look at your lifestyle.

इन अभिनेताओं के छोड़ी हुई फिल्म करेंगे शाहरुख खान

0 10

Mumbai : शाहरुख खान फिल्म जीरो के बाद से ही किसी भी फिल्म का हिस्सा नहीं हैं. उनकी फिल्मों को लेकर तमाम तरह की अटकलें सामने आती रही हैं. मगर एक्टर ने अब तक किसी भी प्रोजेक्ट को कंफर्म नहीं किया है. शाहरुख लंबे समय बाद साजिद नाडियाडवाला के साथ एक फिल्म में काम कर सकते हैं.

रिपोर्ट के मुताबिक़ इस फिल्म का टाइटल लैंड ऑफ लुंगी (LOL) है और ये एक मसाला मास एक्शन मूवी (Action Movie) होगी. ये साउथ सुपरस्टार (South Superstar) अजित की 2014 में आई तमिल फिल्म “वीरम”(Viram) का रीमेक है. फिल्म को फरहाद समजी डायरेक्ट करेंगे.

रिपोर्ट में बताया गया है कि इस प्रोजेक्ट के जरिए शाहरुख और साजिद लंबे वक्त से साथ काम करने की कोशिश कर रहे हैं. इससे पहले ये रोल अक्षय कुमार को ऑफर हुआ था, एक्टर फिल्म  भी करना चाहते थे, मगर डेट्स की दिक्कत के चलते वे इस प्रोजेक्ट (Project) का हिस्सा नहीं बन पाए. जानकारी के मुताबिक़ अक्षय ने पहले ही सूर्यवंशी, लक्ष्मी बॉम्ब और दि एंड जैसी फिल्मों को डेट्स दे दी थी.

अक्षय ने ही साजिद को सलाह दी थी कि उन्हें ये फिल्म किसी और एक्टर के साथ करनी चाहिए.

इसके बाद फिल्म विक्की कौशल को भी ऑफर हुई थी. मगर उन्होंने भी डेट्स की कमी के चलते साजिद को मना कर दिया था. संजू और उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक जैसी फिल्मों की ब्लॉकबस्टर (Blockbuster) सफलता के बाद विक्की के पास कई ऑफर्स हैं. वे शूजीत सरकार के साथ उधम सिंह की बायोपिक (Biopic)  में काम कर रहे हैं. इसके अलावा वे प्रताप सिंह की फिल्म भूत पार्ट वन: दि हॉन्टेड शिप (Bhoot Part 1 : The Haunted ship) में भी लीड हैं. वहीं वे करण जौहर की मल्टीस्टारर तख्त का भी अहम हिस्सा हैं.

शाहरुख के पास फिलहाल कोई फिल्म नहीं है. इस बारे में बात करते हुए एक्टर ने भी बताया था, “मेरे पास फिलहाल कोई फिल्म नहीं है. अक्सर ऐसा होता है कि जब मैं किसी फिल्म पर काम कर रहा होता हूं तो मैं दूसरी भी साइन कर लेता हूं और मैं 3-4 महीनों के लिए बिजी हो जाता हूं. लेकिन इस बार मेरा दिल इजाजत नहीं दे रहा था. मेरे बच्चे भी कॉलेज की पढ़ाई कर रहे हैं. मैं अपने परिवार के साथ ज्यादा वक्त बिताना चाहता हूं.”

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.