शाहरुख खान ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए फैंस को कहा- Happy Diwali

by

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान ने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस और फॉलोवर्स को दीवाली की शुभकामनाएं दी हैं. उन्होंने इसके साथ ही अपनी एक सेल्फी भी शेयर की है. शाहरुख खान ने अपनी सेल्फी शेयर करते हुए लिखा,”सभी को दीवाली की हार्दिक शुभकामनाएं… इस त्यौहार की खूबसूरती हर दिल को प्यार और खुशियों से भरे.”

शाहरुख खान ने आगे लिखा,”उम्मीद करता हूं कि आपकी सभी परेशानियां दूर हों और प्रार्थना करता हूं कि दिवाली आगे की जिंदगी को खुशी और उजाले से भरे. ” शाहरुख खान के अलावा कई सेलेब्स ने भी अपने फैंस और फॉलोवर्स को दिवाली की शुभकामनाएं दी.

यहां देखिए शाहरुख खान का इंस्टाग्राम पोस्ट-

बता दें कि हाल ही में शाहरुख खान ने अपना 55वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया. उनक बर्थडे 2 नवंबर को था. इस दौरान उनका परिवार, फिल्ममेकर करण जौहर और फैशन डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा मौजूद रहे. इनके अलावा दुबई की बुर्ज खलीफा ने भी दुनिया के सबसे सुपरस्टार्स में से एक शाहरुख खान को खास अंदाज में बधाई दी थी.

Read Also  सोशल मीडिया दिवस पर ’थोड़ा और’ मुखर हो जाएं, Koo App के #ExtraSocial अभियान का जश्न मनाएं

बुर्ज खलीफा पर स्क्रीनिंग

दुबई स्थित बुर्ज खलीफा पर शाहरुख खान के अलग-अलग फिल्मी किरदार की स्क्रीनिंग कई गई. इसके बाद अंग्रेजी, अरबी और हिंदी में शाहरुख खान को शुभकामनाएं दी गई. बुर्ज खलीफा ने दुनिया की सबसे बड़ी इमारत हुई इस स्क्रीनिंग का वीडियो भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से जारी किया और शाहरुख खान को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी. शाहरुख खान ने बर्थडे के मौके पर अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर एक आभार जताने वाला वीडियो भी शेयर किया है.

फैंस के लिए आभार वीडियो-

इस वीडियो में शाहरुख खान ने कहा, “आप सभी को मेरा नमस्कार, यह वीडियो उन सभी बधाइयों को धन्यवाद करने के लिए, जो मुझे सोशल मीडिया पर मिल रही हैं. आप लोग कितना प्यार फैला रहे हैं. खासकर एसआरके यूनिवर्स, टीम एसआरके एफसी और भी काफी लोग, जिनका मैं नाम भूल रहा हूं. आप जानते हैं कि मेरा मतलब क्या है. आप सभी फैंस को, सभी लड़के-लड़कियों को मेरे जन्मदिन पर इतनी बधाइयां देने के लिए आपका धन्यवाद.”

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.