कोरोना से जंग में शाहरुख खान बने दानवीर, 500 Remdesivir इनजेक्शन डोनेट करने पर सरकार ने कहा शुक्रिया

by

New Delhi: सुपरस्टार शाहरुखान एक बार फिर नेकी कर सुर्खियों में आ गए हैं. किंग खान ने कोरोना के खिलाफ लड़ाई में बड़ा कदम उठाया है. दरअसल, शाहरुख खान ने दिल्ली को 500 remdesivir इंजेक्शन डोनेट किए थे. उनकी उस मदद की वजह से दिल्ली को कोरोना से लड़ने में बड़ी ताकत मिली है. इसके लिए दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने शाहरुख खान का शुक्रिया अदा किया है. सत्येंद्र जैन ने सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए ये खबर शेयर की है और शाहरुख खान का आभार व्यक्त की है.

Read Also  रांची के एसआरएल लैब, एस शरण लैब और मेडिका को उपायुक्‍त ने लगाया जमकर फटकार, कोविड टेस्‍ट में ढिलाई बरतने पर नोटिस जारी

ट्वीट करते हुए सत्येंद्र जैन ने लिखा है, “हम शाहरुख और मीर फाउंडेशन का दिल से शुक्रिया करते हैं. उन्होंने दिल्ली को 500 Remdesivir इनजेक्शन डोनेट किए, वो भी उस समय जब सबसे ज्यादा जरूरत थी. मुश्किल समय में आपकी मदद के लिए हम शुक्रगुजार हैं.”

वायरल हुआ ट्वीट, शाहरुख को यूजर्स बोले मसीहा

स्वास्थ्य मंत्री का ये ट्वीट काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इसके साथ ही शाहरुख खान के फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स किंग खान के इस कदम की खूब प्रशंसा कर रहे है. यूजर्स मसीहा बता रहा है तो किसी को उनका फैन होने पर गर्व महसूस हो रहा है.

Read Also  महाराष्‍ट्र में बढ़ा कोरोना वायरस का कहर, उद्धव सरकार ने लगाया पूरे राज्‍य में 15 दिन का कर्फ्यू

कोरोना काल में मदद करते रहे हैं किंग खान

हालांकि ये पहली बार नहीं है कि देश के मुश्किल वक्त में शाहरुख खान ने यूं मदद का हाथ आगे बढ़ाया है, बल्कि अक्सर ही शाहरुख खान चैरिटी वर्क करते रहते हैं. इससे पहले कोरोना संकट के बीच शाहरुख ने बड़े स्तर पर मदद की है. जब महाराष्ट्र में कोरोना केस तेजी से बढ़ रहे थे, उस समय शाहरुख ने अपने मुंबई वाले ऑफिस को एक क्वारंटीन सेंटर बनाने की अपील कर दी थी.

इसके अलावा शाहरुख की तरफ से 25 हजार पीपीई किट भी डोनेट की गई हैं. उस समय भी सोशल मीडिया पर महाराष्ट्र सरकार की तरफ से शाहरुख का शुक्रिया अदा किया गया था. एक्टर शाहरुख खान ने कई मौकों पर आगे आकर बड़े स्तर पर मदद की है. वे हमेशा से ही कई सामाजिक कार्यों से खुद को जोड़कर रखते हैं. उनकी मीर फाउंडेशन भी इसी दिशा में लगातार काम करती दिख जाती है.

Read Also  अखिलेश यादव कोरोना संक्रमित, ट्वीट कर लोगों से की ये अपील

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.