‘संजू’ देखकर कुछ ऐसा था संजय दत्त का रिएक्शन, सुनकर हो जाएंगे भावुक

Advertisements

#Mumbai : संजय दत्त की बायोपिक ‘संजू’ रिलीज हो गई है. फिल्म को अब तक दर्शकों, क्रिटिक्स और बॉलीवुड स्टार्स से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. सभी फिल्म की काफी तारीफ कर रहे हैं. हालांकि सभी को अभी तक संजय दत्त के रिव्यू का इंतजार है कि उन्हें अपनी ये बायोपिक कैसे लगी? तो फिल्म के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने मीडिया से बात करते हुए इस बात का खुलासा भी कर दिया है कि संजय को ये फिल्म कैसी लगी. उन्होंने कहा संजय को ये फिल्म खूब पसंद आई है.

हिरानी के मुताबिक, ‘हमने संजय को कुछ दिनों पहले ही संजू दिखाई थी. फिल्म के दौरान संजय के चेहरे के भाव देखने वाले थे और जब फिल्म खत्म हुई तो वो लगातार रो रहे थे. उन्होंने रणबीर को देखा तो तुरंत गले लगा लिया. इसके बाद वो कुछ मिनट तक रणबीर को अपने सीने से ही लगाए रहे.’

वैसे रणबीर कपूर की काफी तारीफ हो रही है, सबको रणबीर का काम पसंद आ रहा है.

ऑनलाइन लीक हुई फिल्म!

ऐसी खबरें आ रही हैं कि फिल्म को ऑनलाइन लीक किया गया है. दरअसल, सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने फिल्म के स्क्रीन शॉर्ट्स शेयर किए हैं. खबर है कि ये फिल्‍म एचडी में लीक हो गई है. लेकिन अब इस लीक की खबर में कितनी सच्‍चाई है, यह देखना अभी बाकी है.

वैसे फिल्म के लीक होने की खबर के बाद से रणबीर के फैन्स काफी दुखी हैं और वो सबसे यही अपील कर रहे हैं कि फिल्म को लीक न किया जाए.

बता दें कि ये फिल्‍म देशभर में 4000 स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज की गई है. इतनी स्क्रीन्स में रिलीज होने के बाद संजू इस साल ‘रेस 3’ के बाद दूसरी सबसे ज्‍यादा स्‍क्रीन पर रिलीज होने वाली फिल्‍म है.

 

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.