ईद से पहले रांची में सुरक्षा कड़ी, WhatsApp एडमिन को पुलिस की सख्त हिदायत

by

#RANCHI : ईद से पहले राजधानी रांची और जमशेदपुर में भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) की रैली पर हुए पथराव और दो गुटों के बीच हिंसा के बाद रांची की सुरक्षा कड़ी कर दी गयी है. चौक-चौराहों पर पुलिस को तैनात कर दिया गया है.

पुलिस ने सुरक्षा के लिए एहतियाती भी कदम उठाने शुरू कर दिये हैं. सभी थानों अलर्ट करते हुए विशेष दिशा-निर्देश दिये गये हैं. सोशल मीडिया, खासकर व्हाट्ऐप (WhatsApp) एडमिन को सख्त हिदायत दी गयी है कि उन्माद फैलाने वाले किसी मैसेज को आगे न बढ़ायें. उन्माद फैलाने वाले मैसेज कहीं से आयें, तो उसे फॉरवर्ड न करें. इसके बारे में पुलिस को तत्काल सूचित करें. ऐसा नहीं करने पर उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जायेगी.

Read Also  रांची के न्‍यूक्लियस मॉल के मालिक समेत कई बड़े कारोबारियों के ठिकानों पर आईटी रेड

रविवार की शाम हुई झड़प के बाद शहर के संवेदनशील स्थलों और धार्मिक स्थलों के साथ-साथ चौक-चौराहों पर पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है. सिटी एसपी अमन कुमार ने खुद शहर की सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया. हनुमान मंदिर, डेली मार्केट, अंजुमन प्लाजा चौक, डोरंडा, बरियातू समेत अन्य जगहों पर तैनात जवानों से कहा गया है कि किसी भी संदिग्ध गतिविधि की जानकारी तत्काल अपने वरीय अधिकारियों को दें.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.