एमएस धोनी के नए लुक का राज, फुल वीडियो जारी कर खुद बताया क्यों हुए गंजा

by

स्‍टार स्‍पोर्ट्स ने अपने ऑफिशियल पेज में महेंद्र सिंह का एक 9 सेकेंड का वीडियो जारी किया, जिसमें धोनी गंजे दिख रहे हैं. इसमें माही कह रहे हैं… जल्‍द ही इस नए लुक का राज पता चल जाएगा. जैसा धोनी ने कहा- नए लुक का राज 24 घंटे के अंदर पता चल गया. महेंद्र सिंह धोनी ने खुद एक नया वीडियो जारी कर बताया अपने गंजे होने का राज. इसमें उन्‍होंने बताया कि उन्‍होंने सिर क्‍यों मुड़ाया.

महेंद्र सिंह धोनी ने अपने facebook पेज पर इस वीडियो को जारी किया है. दरअसल यह आईपीएल के 2021 सीजन का नया प्रोमो वीडियो है.

आप भी देखिए इस वीडियो को…  

https://fb.watch/4e5qUE-0x-/

Dhoni ने दिया VIVO IPL का नया मंत्र, लालच बुरी बला नहीं बल्कि लालच ‘COOL’ है

धोनी का ये लुक देख कई फैंस की तरह तरह की प्रतिक्रियां सामने आ गई है. माही अपने इस नए लुक में एक पेड़ के नीचे बैठे और संन्यासी की तरह दिख रहे हैं, धोनी ने सन्यानी के कपड़े भी पहने हुए हैं. माही की ये तस्वीर Star Sports ने शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि हम सब हैरान हैं धोनी का ये नया लुक देखकर, जो इंटरनेट पर तहलका मचा सकता है लेकिन आप लोग इसके बारे में क्या सोचते हैं.

खैर आपको बता दें कि ऐसा कुछ भी नहीं है और धोनी का यह लुक उनके IPL के एक प्रमोशन का हिस्सा है. अपने इस विज्ञापन में Dhoni शिष्यों को VIVO IPL का नया मंत्र दे रहे हैं जिसमें वो कहते हैं कि लालच बुरी बला नहीं बल्कि लालच ‘COOL’ है. इस बात का खुलासा Star Sports द्वारा साझा किये गये एक विडियो से भी हो गया.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.