SDPO नौशाद आलम ने किया 20 लाख लूट मामले का उद्भेदन

by

Giridih: धनबाद के जेवर कोराबारी के चालक सूरज शर्मा और सेल्समैन कृष्णा नुनिया से हथियार के बल पर 20 लाख लूट मामले में चार आरोपियों की गिरफ्तारी करने में बगोदर थाना को सफलता मिली है. जबकि लूटकांड का मुख्‍य सरगाना सिराज समेत चार आरोपी अभी भी फरार हैं. एसडीपीओ नौशाद आलम के नेतृत्च में सफलता मिली है.

लूट मामले में गिरफ्तार आरोपियों में बोलेरो वाहन का मालिक धनवार के लकठाही गांव निवासी मो सफीक भी शामिल है. बताया जाता है कि गिरोह के सरगना सिराज के कहने पर लूट की इस घटना को अंजाम देने के लिए सफीक के बोलेरो वाहन का इस्तेमाल किया था.

पुलिस ने गिरफ्तार चारों आरोपियों के पास से 3 लाख 6000 रुपये कैश बरामद किया है. साथ ही लूट के दौरान इस्तेमाल में लाएं गए बोलेरो वाहन समेत एक अपाची बाईक और वीवो कंपनी को भी मोबाइल बरामद किया गया है.

Read Also  हेमंत सरकार गिराने की साजिश में शामिल कांग्रेसी विधायकों के खिलाफ हो सकती है कार्रवाई

गिरफ्तार आरोपियों में कोलकाता निवासी मो गुलजार उर्फ मो बबलू के अलावे बोलेरो मालिक और धनवार निवासी सफीक, कोडरमा के जयनगर थाना के गोहाल निवासी मोहन दास और धनवार के घोड़थंबा ओपी के बसगी गांव निवासी मो आफताब शामिल है. गिरफ्तार चारों अपराधियों में तीन पेशेवर अपराधी है. जिसमें मो बबलू, सफीक, और मोहन दास शामिल है. तीनों आरोपियों के खिलाफ कोडरमा, कोलकाता समेत कई जिलों में सड़क लूट और डकैती के केस दर्ज हैं.

एसपी ने पूरे लूटकांड का उ्भेदन में शामिल पुलिस टीम को रिवार्ड देकर पुरस्कृत करने का घोषणा किया. एसपी ने यह भी कहा कि एसडीपीओ नौशाद आलम के नेतृत्च में बेहद कम वक्त में मामले का खुलासा करने में सफल रहे हैं.

Read Also  महाराष्‍ट्र के पूर्व मंत्री और बड़े कारोबारी ने रची थी हेमंत सरकार गिराने की साजिश!

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.