Irfan Ansari की कार से जप्त पैसे का स्रोत क्या है कांग्रेस बताएं

by

Ranchi: कांग्रेस के जामताड़ा विधायक की कार से बंगाल की पुलिस ने भारी मात्रा में कैश बरामद किया गया है. इस दौरान उनकी कार में विधायक राजेश कच्छप और नमन विल्सन कोंगारी भी सवार थे. जप्त रकम को गिनने के लिए पुलिस ने मशीन भी मंगाई. इस पूरे घटना ने झारखंड की राजनीति को हिला कर रख दिया है. बता दें कि झारखंड में अभी विधानसभा का मानसून सत्र भी चल रहा है इसी के साथ राजनीतिक नेताओं की बयान आने शुरू हो गए हैं.

Read Also  ढाई हजार सहायक पुलिस कर्मियों को स्थाई करने पर फैसला लेगी सरकार

Irfan Ansari की कार से जप्त पैसों को लेकर सरयू राय का ट्वीट

झारखंड के पूर्व मंत्री सरयू राय ने इस पूरे प्रकरण पर ट्विटर पर ट्वीट करते हुए कहां है की कांग्रेस को इसका जवाब देना चाहिए. उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा कि झारखंड प्रदेश कांग्रेस और अखिल भारतीय कांग्रेस को यह स्पष्ट करना चाहिए कि उनके विधायक पैसे की थैली लेकर झारखंड से कहीं जा रहे थे या कहीं से झारखंड आ रहे थे. पैसे का स्रोत क्या है बंगाल असम या झारखंड?

Irfan Ansari की कार में अकूत पैसे

कोलकाता पुलिस ने शनिवार की रात वाहन चेकिंग के दौरान एक वाहन से करोड़ों रुपये के नोट बरामद किया. यह रकम कितने हैं इसकी गिनती के लिए नोट गिनने की मशीन मंगाई गई.

Read Also  ढाई हजार सहायक पुलिस कर्मियों को स्थाई करने पर फैसला लेगी सरकार

बंगाल पुलिस ने बताया कि जिस गाड़ी से रुपये बरामद हुए है, उस पर झारखंड कांग्रेस के तीन विधायक सवार थे.

जानकारी के मुताबिक तीनों कांग्रेसी विधायकों को ग्रामीण हावड़ा की पुलिस ने भारी मात्रा में नकदी के साथ हिरासत में ले लिया है. ये सभी एक गाड़ी पर सवार थे और पूर्व मिदनापुर की ओर जा रहे थे.

शनिवार देर शाम इनकी गाड़ी को पांचला थाना अंतर्गत रानीहाटी मोड़ के पास रोका गया. गाड़ी की तलाशी की गयी. बताया जा रहा है कि गाड़ी में भारी मात्रा में नकदी रखा हुआ था.

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक स्वाति भंगालिया मौके पर पहुंचीं. उन्हो‍ंने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर रानीहाटी मोड़ पर विशेष चेकिंग अभियान चलाया गया था. इसी दौरान झारखंड के जामताड़ा से आ रही एक गाड़ी को रोका गया. गाड़ी पर चालक सहित पांच लोग सवार थे, जिसमें जामताड़ा के तीन कांग्रेसी विधायक राजेश कच्छप, नमन विक्सल और इरफान अंसारी भी थे.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.