एनसीबी के रडार पर सारा-श्रद्धा और दीपिका, पूछताछ में खुलेंगे कई राज

by

Mumbai: सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स कनेक्शन सामने आने के बाद से कई बड़ी हस्तियां नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के रडार पर हैं. दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, रकुलप्रीत सिंह जैसी अभिनेत्रियों का ड्रग्स मामले में नाम सामने आया है. इसके बाद एनसीबी ने अपनी जांच तेज कर दी है.

बॉलीवुड में ड्रग्स मामले में आज नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) टॉप एक्ट्रेसेज से पूछताछ करेगी. एनसीबी आज ड्रग्स मामले में दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से पूछताछ करेगी. दीपिका पादुकोण 10 बजे एनसीबी दफ्तर पहुंचेगी, 11 बजे सारा और श्रद्धा पहुंचेंगी.

इससे पहले शुक्रवार को एजेंसी ने अभिनेत्री रकुलप्रीत सिंह, दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश और धर्मा प्रोडक्शन के कार्यकारी निर्माता क्षितिज रवि से पूछताछ की. करिश्मा से आज भी पूछताछ की जाएगी. दीपिका की अक्टूबर 2017 में उनकी तत्कालीन प्रबंधक करिश्मा प्रकाश के साथ ड्रग्स को लेकर की गई कथित चैट के कारण ही एनसीबी ने उन्हें समन जारी किया. वहीं रिया चक्रवर्ती ने पूछताछ के दौरान सारा अली खान और रकुलप्रीत सिंह का नाम लिया था. बाद में श्रद्धा कपूर और जया साहा की ड्रग चैट सामने आईं. एनसीबी ने दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत की टैलेंट मैनेजर जया साहा से पूछताछ की है.

दीपिका और करिश्मा के बीच हुई व्हाट्सऐप चैट इस प्रकार है

दीपिका करिश्मा से पूछती है, ‘ओके, क्या तुम्हारे पास माल है?’ इस पर करिश्मा ने जवाब दिया, ‘मेरे पास घर पर है. मैं बांद्रा में हूं.’ करिश्मा यह कहते हुए एक अन्य मैसेज भी भेजती हैं, ‘अगर तुम चाहती हो तो मैं अमित से पूछ सकती हूं.’ इसके बाद दीपिका जवाब देती हैं, ‘हां. प्लीज’. फिर करिश्मा ने दीपिका के संदेश का जवाब देते हुए कहा, ‘अमित के पास है.’ दीपिका ने फिर से करिश्मा से कहा, ‘हैश है ना. वीड नहीं चाहिए.’ करिश्मा ने दीपिका को कथित रूप से जवाब देते हुए कहा, ‘हां हैश है.’ करिश्मा ने कहा, ‘तुम कोको किस समय आओगी?’ इस पर दीपिका पादुकोण ने कहा, ‘11.30 से 12 बजे के बीच?’

एनसीबी पहले ही रिया चक्रवर्ती और 12 से अधिक लोगों को ड्रग मामले में गिरफ्तार कर चुका है.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.