बनारस पहुंची सारा अली खान, शेयर की गंगा आरती की तस्‍वीर

by

Varanashi: अभी तक पीएम मोदी की वजह से वाराणसी और गंगा आरती की चर्चा होती रही है. वहीं अब सारा अली खान ने अपने इंस्‍टाग्राम एकाउंट में वाराणसी और गंगा आरती की तस्‍वीरें पोस्‍ट की हैं. इस पर सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है. दरअसल सारा अली खान फिल्म ‘अतरंगी रे’ की शूटिंग के लिए काशी पहुंची हुई हैं. उन्‍हें काशा का गंगा आरती इतना भाया कि खुद को इंस्‍टाग्राम पर फोटो पोस्‍ट करने से नहीं रोक सकीं.

सारा अली खान ने मंगलवार को गंगा आरती और नौका विहार की खूबसूरत तस्वीरें इंस्टाग्राम पर खुद शेयर कीं. तस्वीरों में सारा पूरे श्रद्धाभाव से गंगा आरती देखती नजर आ रही है. इस दौरान उन्होंने सिर पर दुपट्टा भी ओढ़ रखा था. घाट पर वैदिक मंत्रोच्चार के बीच बज रहे घंट घड़ियाल, शंख ध्वनि के बीच रिद्धि सिद्धि के रूप में कन्याओं और ब्राह्मणों द्वारा गंगा आरती का अदभुत नजारा देख सारा शान्त और गम्भीर दिखीं.

मीडिया की खबरों के अनुसार सारा सोमवार को दोपहर बाद ‘राझणा’ फेम धनुष के साथ शहर में आ गई थीं. उन्होंने शाम को दशाश्वमेध घाट पर गंगा सेवा निधि की ओर से आयोजित नियमित गंगा आरती देखने के बाद गंगा में नौका विहार भी किया.

अक्षय कुमार भी आएंगे वाराणसी

सारा और धनुष ‘अतरंगी रे’ की शूटिंग के लिए लगभग एक सप्ताह तक वाराणसी में रह सकते हैं. फ‍िल्‍म निर्देशक आनंद एल राय की फिल्म ‘अतरंगी रे’ में जाने माने अभिनेता अक्षय कुमार भी हैं. फिल्म की शूटिंग में भाग लेने के लिए अक्षय भी एक दो दिन में आ जायेंगे. इस फ‍िल्‍म की वाराणसी के अलावा चंदौली जिले में भी शूटिंग होगी. फ‍िल्‍म के निर्देशक आनंद एल राय और उनकी टीम पहले से ही शहर में मौजूद है.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.