Take a fresh look at your lifestyle.

सोनी सब के ‘तेरा क्‍या होगा आलिया’ में सुमन के रूप में सना अमीन शेख ने ली एंट्री

0 40

रोमांटिक कॉमेडी पर सोनी सब की नई पेशकश ‘तेरा क्‍या होगा आलिया’ ने अपने नये और कल्‍पना से परे ट्विस्‍ट व टर्न के साथ दर्शकों को टेलीविजन स्‍क्रीन से बांध रखा है। यह कहानी आलिया (अनुषा मिश्रा), आलोक(हर्षद अरोड़ा) और तारा (प्रियंका पुरोहित) के इर्द-गिर्द घूमती है।

इस शो के आकर्षण को और बढ़ाने के लिये सना अमीन शेख, ‘तेरा क्‍या होगा आलिया’ में सुमन के रूप में एंट्री करने को तैयार हैं। अपने अच्‍छे स्‍वभाव और जीवन को लेकर अपनी शर्तों की वजह से कई बार औरों की जिंदगी में परेशानी खड़ी कर देती है। सुमन निश्चित तौर पर अपने किरदार के साथ दर्शकों को एक मजेदार सफर पर लेकर जायेगी, जोकि इस शो में और भी रोमांच लेकर आयेगा। यह मनोरंजक कॉमेडी जिसमें आलिया अब तक कुछ बेहद ही प्‍यारे लेकिन गंभीर मिशन को पूरा करती हुई नज़र आयी है। अब उसे अपने पति आलोक के लिये एक परफेक्‍ट लड़की की तलाश करते हुए नज़र आ रही है, क्‍योंकि उसे पता चल चुका है कि उसकी मौत करीब आ रही है।

यह जानकर कि उसकी जल्‍द ही मौत होने वाली है, आलिया भावनाओं के तूफान से गुजर रही और इस सच को स्‍वीकार करने की कोशिश कर रही है। वह अपने परिवार के लिये बहुत ही चिंतित है। साथ ही आलिया इस स्थिति से समझौता करने का लक्ष्‍य बना रही है और इसलिये आलोक के लिये एक नई जीवनसंगिनी की तलाश कर रही है। अपने काम को तेज करने के लिये, आलिया योग्‍य दुल्‍हन के लिये शादी का विज्ञापन देती है, जोकि उसके बेटे रोहन (अर्थव शर्मा) के लिये एक अच्‍छी मां और परिवार की एक अच्‍छी बहू बन सके।

क्‍या सुमन, आलिया की इस परीक्षा में पास हो जायेगी? क्‍या सुमन को आलोक से प्‍यार हो जायेगा? क्‍या आलिया कभी अपने मिशन में कामयाब हो पायेगी? इन सारे सवालों के जवाब ‘तेरा क्‍या होगा आलिया’ के आगे आने वाले मजेदार एपिसोड्स में जानने को मिलेगा, सोनी सब पर।

सुमन की अपनी भूमिका के बारे में सना कहती हैं,’’तेरा क्‍या होगा आलिया’ का हिस्‍सा बनकर बहुत अच्‍छा लग रहा है। वैसे तो मेरी भूमिका कैमियो है लेकिन कहानी को आगे बढ़ाने में बेहद ही अहम भूमिका निभाने वाली है। सुमन ऐसे लोगों में से है जोकि दूसरों को हंसायेगी, चाहे परिस्थिति कैसी भी हो। सुमन का किरदार निभाना खुशी की बात है और मुझे पूरा विश्‍वास है कि यह किरदार अपने अच्‍छे स्‍वभाव से दर्शकों को प्रभावित करेगा। वैसे यह उन्‍हें यह भी सोचने पर मजबूर करेगी कि क्‍या वह आलोक की दूसरी पत्‍नी बनने वाली है?

आलिया की भूमिका निभा रहीं, अनुषा मिश्रा ने कहा, ‘‘भले ही आलिया का दिल यह जानकर टूट गया है कि जल्‍द ही उसकी मौत होने वाली है, फिर भी वह चाहती है कि अपने जैसी किसी दूसरी को छोड़कर जाये। अब उसने आलोक के लिये एक अच्‍छी पत्‍नी की तलाश शुरू कर दी है और उसकी मुलाकात सुमन से होती है। क्‍या वह सुमन और आलोक को करीब ला पायेगी, यह बात आगामी एपिसोड्स में दर्शकों की दिलचस्‍पी बनाये रखेगी।’’

और अधिक जानने के लिये देखिये, ‘तेरा क्‍या होगा आलिया’ हर सोमवार से शुक्रवार, रात 10 बजे

केवल सोनी सब पर

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.