सलमान खान की नई मूवी रेस 3 का गाना ‘अल्लाह दुहाई है’ इंटरनेट पर सुपरहिट

by

#NEW DELHI : बॉलीवुड के ‘दबंग’ सलमान खान की ईद पर रिलीज हो रही फिल्म रेस 3 का तीसरा गाना आ गया है. ‘अल्लाह दुहाई है’ बोल वाला ये गाना 2 मिनट 47 सेकंड का है. सलमान के साथ-साथ जैकलीन और बॉबी देओल भी इस गाने में नजर आ रहे हैं. अपनी हर फिल्मों की तरह इस फिल्म के गाने में सलमान खान के डांस मूव काफी अलग हैं.

रेस-3 का ये तीसरा गाना ‘अल्लाह दुहाई है’ गाने का अपडेटेड वर्जन है. बता दें कि पहला गाना ‘हीरिए’ और दूसरा ‘सेल्फिश’ को यूट्यूब पर काफी सुना गया है. अब इस गाने को रिलीज होने के कुछ घंटों में ही लाखों लोग सुन चुके हैं. इससे पहले सलमान ने इस गाने का टीजर भी लॉन्च किया था.

सलमान के साथ इस फिल्म में जैकलीन फर्नांडीज, बॉबी देओल, अनिल कपूर भी स्टंट करते दिखाई देंगे. सलमान खान की ये फिल्म 15 जून को रिलीज होगी. इसे रेमो डिसूजा ने डायरेक्ट किया है. खबरों की मानें तो रिलीज से पहले ही को-प्रोड्यूसर रमेश तौरानी ने फिल्म को 190 करोड़ रुपये में बेच दिया है.

रिपोर्ट के मुताबिक, इरोस इंटरनेशनल ने फिल्म को खरीदने के लिए प्रोड्यूसर्स को 190 करोड़ रुपये का ऑफर दिया थे. इसमें 160 करोड़ रुपये वर्ल्डवाइड डिस्ट्रीब्यूशन राइट्स के लिए मिनिमम गारंटी अमाउंट है.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.