सलमान खान की ईद स्पेशल मूवी Radhe: Your Most Wanted Bhai 13 मई को बड़े परदे पर होगी रिलीज

by

Mumbai: सुपरस्टार सलमान खान इस साल ईद पर अपने फैंस को अपनी बहुप्रतिक्षित मूवी रिलीज कर ईदी देने जा रहे हैं. सलमान ने शनिवार को पुष्टि की कि उनकी मच अवेटेड एक्शन-थ्रिलर फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ (Radhe: Your Most Wanted Bhai) ईद के मौके पर 13 मई, 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

‘एक था टाइगर’ स्टार सलमान खान ने फिल्म की रिलीज की तारीख की पुष्टि अपने अफिशल सोशल मीडिया अकाउंट पर की. साथ ही आगामी फिल्म के एक नए पोस्टर का भी अनावरण किया. सलमान ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, ‘ईद का कमिटमेंट था, ईद पर ही आएंगे क्योंकि एक बार जो मैंने…#RadheOn13thMay’

नया पोस्टर भी किया गया रिलीज

‘राधे’ के नए पोस्टर में, सलमान खान एक्शन अवतार में दिखाई दे रहे हैं. हाथ में अपना पुराना ब्रेसलेट पहने हैं और साथ में बंदूक थामे हैं. भाईजान के फैंस इस फिल्म का इंतजार काफी समय से कर रहे हैं. सलमान के प्रवक्ता ने कहा, “सलमान खान की फिल्में बड़े फैन बेस के लिए जानी जाती हैं. राधे के लिए जी स्टूडियो के साथ मिलकर हमें खुशी हो रही है और साथ में हम चाहते हैं कि फिल्म सभी दर्शकों तक पहुंचे और इसके लिए वे सभी सुरक्षा उपायों का आनंद लें.”

दिशा पटानी भी हैं फिल्म Radhe: Your Most Wanted Bhai में

फिल्म के बारे में बोलते हुए, जी स्टूडियो के सीबीओ, शारिक पटेल ने कहा, “हम सलमान खान के साथ इस फिल्म के माध्यम से सिनेमाघरों में दर्शकों को वापस लाने के लिए उत्साहित हैं क्योंकि उनकी फिल्में उत्सव का माहौल बनाती हैं. यह 2021 में सबसे बड़ी फिल्मों में से एक होगी और हम दर्शकों के समर्थन / प्रतिक्रिया को देखने के लिए उत्सुक हैं.’

पिछली ईद को होने वाली थी सलमान की मूवी राधे

यशराज फिल्म्स बैनर द्वारा निर्मित Radhe: Your Most Wanted Bhai फिल्म को ईद 2020 पर रिलीज किया जाना था. मगर कोरोना लॉकडाउन के कारण यह एक साल टल गई. फिल्म में सलमान खान के साथ दिशा पटानी रोमांस करती नजर आएंगी. फिल्म में जैकी श्रॉफ और रणदीप हुड्डा भी हैं.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.