सलमान खान का दबंग अवतार अब बच्‍चों के कार्टून मूवी में

by

Mumbai: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने कोविड महामारी की दूसरी लहर के बीच विभिन्न संकटों का सामना कर रहे प्रशंसकों को धैर्य बांधा है. सलमान ने कहा, ‘ये बुरा समय बीत जाता है. यह एक चरण है और यह बीत जाएगा. मुझे पता है कि हम सभी बहुत ही महत्वपूर्ण समय से गुजर रहे हैं, हमें विश्वास रखना चाहिए और एक-दूसरे की हर तरह से मदद करनी चाहिए.’ इस बीच, वह उत्साहित हैं इंस्पेक्टर चुलबुल पांडे के उनके लोकप्रिय “दबंग” अवतार को छोटे पर्दे पर एक एनिमेटेड अवतार मिल रहा है.

एनिमेटेड दबंग की है वही कहानी

“दबंग: द एनिमेटेड सीरीज” उनके युवा प्रशंसकों को ध्यान में रखते हुए बनाई जाएगी. ‘दबंग: द एनिमेटेड सीरीज’ ‘दबंग फिल्म’ का एक रूपांतरण है. एक्शन-कॉमेडी सीरीज पुलिस के दिन-प्रतिदिन के जीवन को दर्शाती है अधिकारी चुलबुल पांडे, जो शहर को सुरक्षित रखने के लिए बुराई का सामना करते हैं. उनके साथ उनका छोटा भाई मक्खी भी शामिल है, जो पुलिस बल में नया है, हर मुश्किल स्थिति में अपने बड़े भाई का अनुकरण करने का प्रयास करता है.

हॉटस्टार पर होगी रिलीज

क्या सलमान चुलबुल पांडे के मुख्य किरदार को अपनी आवाज दे रहे हैं, तो अभिनेता ने जवाब दिया: “दुर्भाग्य से मैं एनिमेटेड सीरीज में अपने कैरेक्टर को आवाज नहीं दे रहा हूं, लेकिन प्रशंसक निराश नहीं होंगे क्योंकि वॉयसओवर अभिनेताओं ने शानदार काम किया है. कॉसमॉस-माया और अरबाज खान प्रोडक्शंस द्वारा समर्थित, “दबंग: द एनिमेटेड सीरीज” डिज्नी + हॉटस्टार वीआईपी पर स्ट्रीम होगी. इसके अलावा कार्टून नेटवर्क चैनल पर भी बच्चे इसे देख सकते हैं.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.