Salman Khan ने अथिया शेट्टी से हाथ जोड़कर मांगी माफी, सुनील सेट्टी ने किया रिएक्‍ट

by

बॉलीवुड सुपर स्‍टर सलमान खान(Salman Khan) की पर्सनल लाइफ बारे में जानने के लिए फैंस हमेशा एक्‍साइटेड रहते हैं. हाल ही में एक्‍टर अरबाज खान के शो पर भी उन्होंने कई तरह की बातें की. इसी बीच उन्होंने सुनील शेट्टी के बेटी (Sunil Shetti Daughter) अथिया शेट्टी से माफी मांगी.

दरअसल, सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों अपने भाई और अभिनेता अरबाज खान के शो पिंच को लेकर चर्चा में चल रहे हैं. शो में वह बतौर मेहमान बनकर पहुंचे थे, जहां पर उन्होंने अपनी फिल्मों से लेकर कई सेलेब्रिटीज तक पर बातें कीं.

इस दौरान उन्होंने अरबाज खान ने उनके आगे तीन एक्ट्रेसेस के नाम गिनाए और उनसे एक सवाल पूछा. अरबाज ने पूछा, ‘आपके 117 मिलियन फॉलोअर्स हैं सोशल मीडिया पर, लेकिन आप ट्विटर में सिर्फ 24 लोगों को फॉलो करते हो और इंस्टाग्राम में सिर्फ 25 को. मैं आपको 3 नाम दे रहा हूं.. कटरीना कैफ, अथिया शेट्टी और संगीता बिजलानी. इसमें से आपको बताना है कि आप इंस्टाग्राम पर किसे फॉलो नहीं करते और जो आपको फॉलो करते हैं’.

पहले सलमान ने संगीता का नाम लिया. इसके तुरंत बाद सलमान ने अपने हाथ जोड़े और कैमरा की तरफ देखते हुए अथिया का नाम लिया और उनसे माफी मांगी.

सलमान ने कहा- ‘माफ करना अथिया, मैं अभी से आपको फॉलो करने जा रहा हूं.’ सलमान के इस जवाब पर सुनील शेट्टी ने भी अपना रिएक्शन दिया है. उन्होंने सलमान के साथ अपने रिश्ते को मजबूत बताते हुए कहा, ‘सलमान एक परिवार की तरह हैं. वह जो भी करते हैं, वह अपने दिल से करते हैं. सॉरी कहने के लिए एक आदमी के लिए शानदार व्यक्तित्व की जरूरत होती है, शानदार!’

बता दें कि सलमान खान पहली बार अपने भाई अरबाज के शो पिंच 2 का हिस्सा बने थे. उनके अलावा, ‘पिंच सीजन 2’ में अनन्या पांडे, टाइगर श्रॉफ, फरहान अख्तर, कियारा आडवाणी, राजकुमार राव और फराह खान भी मेहमान के तौर पर नजर आएंगे.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.