ये क्‍या! साक्षी ने काटा धोनी का अंगूठा… तस्‍वीर वायरल

by

दुनिया भर में कोरोना वायरस महामारी के कारण खेल जगत में ठहराव आ गया है. इसी बीच, क्रिकेटर्स इस वक्त ब्रेक का सबसे अधिक लाभ उठा रहे हैं. हाल ही में, एमएस धोनी की पत्नी साक्षी ने इंस्टाग्राम पर अपने पति के साथ एक तस्वीर पोस्ट की और यह तुरंत वायरल हो गई.

तस्वीर में, साक्षी अपने पति का ध्यान आकर्षित करने की कोशिश कर रही हैं. अपने पोस्ट के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, वह समय जब आप mrsweetie से ध्यान हटाते हैं वीडियो गेम बनाम पत्नी.

बता दें कि सीएसके और मुंबई इंडियंस के बीच आईपीएल के शुरुआती मैच में 29 मार्च को धोनी क्रिकेट के मैदान पर लौटने के लिए तैयार थे. हालांकि, इस टूर्नामेंट को कोरोना वायरस के खिलाफ एहतियाती उपाय के रूप में अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दिया गया है. उनके नेतृत्व में चेन्नई ने तीन बार ट्रॉफी हासिल की है.

38 वर्षीय धोनी वर्तमान में खेल से कुछ समय के लिए दूर रहे हैं. उन्होंने आखिरी बार 2019 विश्व कप के दौरान प्रतिस्पर्धी क्रिकेट खेला था. धोनी को हाई-प्रोफाइल टूर्नामेंट में भारत के मैचों के दौरान धीमी बल्लेबाजी के लिए आलोचना का सामना करना पड़ा था. इस साल की शुरुआत में, धोनी को बीसीसीआई की केंद्रीय अनुबंधित खिलाड़ियों की सूची में अपने लिए जगह नहीं मिली.
बोर्ड ने अक्टूबर 2019 से सितंबर 2020 तक की अवधि के लिए खिलाड़ियों की केंद्रीय अनुबंध सूची जारी की थी. बता दें कि धोनी सभी प्रमुख आईसीसी ट्रॉफी (50 ओवर का विश्व कप, टी 20 विश्व कप और चैंपियंस ट्रॉफी) जीतने वाले एकमात्र कप्तान हैं. उनके नेतृत्व में, भारत टेस्ट क्रिकेट में नंबर एक रैंकिंग हासिल करने में भी कामयाब रहा.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.