आरजेडी नेता करेंगे ममता बनर्जी से मुलाकात, साथ बंगाल चुनाव लड़ने पर होगी बात

by

Kolkata: टीएमसी प्रमुख और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी अब अपने गठबंधन का दायरा बढ़ाने की कोशिश में जुट गई हैं. लालू प्रसाद यादव की पार्टी आरजेडी से ममता बनर्जी की पहले से हीं नजदीकी रही है और अब इस बार बंगाल चुनाव में नए गठबंधन की तैयारी भी शुरु हो गई है.

बंगाल चुनाव को लेकर जहां बीजेपी लगातार नए सियासी दांव खेलने में जुटी है, वहीं दूसरी ओर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के चुनाव में चुनावी रणनीति को संभाल रहे प्रशांत किशोर बीजेपी को बंगाल चुनाव में मात देने की जुगत में जुट गए हैं. इसी कड़ी में प्रशांत किशोर ने आरजेडी के दो खास सिपहसलार से आज कोलकाता में मुलाकात कर बंगाल की चुनावी रणनीति तय की.

Read Also  आर्यन खान कब जेल से बाहर आएंगे, आज बॉम्‍बे हाईकोर्ट करेगा फैसला

आरजेडी नेता करेंगे ममता बनर्जी से मुलाकात

आरजेडी के दो वरिष्ठ नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी और श्याम रजक की आज प्रशांत किशोर से मुलाकात हुई है. बंगाल में चुनावी गठबंधन और चुनावी रणनीति को लेकर इन दोनो नेताओं से लंबी बात चीत भी हुई है.

टीवी न्यूज चैनल से बातचीत में आरजेडी नेता श्याम रजक ने बताया कि कल हमारी मुलाकात टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी के साथ भी होनी है.उन्होने कहा कि प्रशांत किशोर से बातें सकारात्मक रही है, हमलोगों ने कई पहलुओं पर बातचीत की है.

आरजेडी के बंगाल में चुनाव लड़ने के मुद्दे पर आरजेडी नेता श्याम रजक का कहना है कि बंगाल से बीजेपी का नामोनिशान मिटाने के लिए जो भी स्थिति बन पड़े.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.