राजद हमेशा अल्‍पसंख्‍यक समुदाय की हितैषी: रंजन कुमार

by

Ranchi: युवा राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश उपाध्यक्ष फिरोज अंसारी की अध्यक्षता में सम्मान समारोह का आयोजन रांची में संपन्‍न हुआ. मौके पर युवा राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश अध्यक्ष रंजन कुमार यादव को उनके बेहतर कार्य के लिए सम्मानित किया गया.

समारोह के दौरान अल्पसंख्यक समुदाय में काफी खुशी देखी गई. मौके पर प्रदेश अध्यक्ष रंजन कुमार यादव ने कहा कि राष्ट्रीय जनता दल हमेशा से अल्पसंख्यक समुदाय की हितैषी रही है और देश की सबसे बड़ी सेकुलर पार्टी है.

उन्‍होंने कहा कि लालू प्रसाद यादव ने हमेशा से अल्पसंख्यकों की आवाज उठाई है. उन्हीं के नीति सिद्धांत के चलते हुए हमेशा से हम अल्पसंख्यक समुदाय के साथ रहेंगे. हमारे प्रकोष्ठ में सभी सम्मानित पोस्ट पर हमने अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों को सम्मान दिया है.

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि इरफान अंसारी ने कहा रंजन यादव का अगर कोई विरोध करता है तो वह राष्ट्रीय जनता दल का विरोध करता है. राष्ट्रीय अध्यक्ष के द्वारा नियुक्त किया गया युवा राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश अध्यक्ष रंजन कुमार यादव का विरोध बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

मौके पर सभी लोगों ने रंजन कुमार यादव के द्वारा किये गए कार्य की सराहना की. कार्यक्रम में मुख्य रूप से प्रदेश प्रवक्ता रवि प्रकाश जयसवाल अल्पसंख्यकों की हक की बात कही.

मंच पर कमलेश यादव, धर्मेंद्र सिंह, उज्जवल सिंह, गायत्री देवी, शहनाज खातून, मनीषा सिंह, ममता कुजुर, उर्मिला सोरेन, गुलजार अंसारी, संदीप तिवारी, सलीम जावेद, तबरेज आलम मुख्य रूप से मौजूद रहे.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.