कोरोना फाइटर डॉ रितिका और निशिकांत पाठक को मुख्यमंत्री ने दी बधाई, हेल्थ मिनिस्टर ने केक भिजवाया

by

Ranchi:कोरोना से लड़ने वाले डॉ दंपत्ति को मैरिज एनीवर्सरी पर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने बधाई दी है, साथ ही स्वास्थ्य मंत्री ने फोन कर वैवाहिक वर्षगाँठ की बधाई दी, केक भी भिजवाया.

रांची की डॉ रितिका और डॉ निशांत पाठक जी की आज मैरेज एनिवर्सरी है. दोनों कल ही 7 दिन की Duty खत्म कर 14 दिन के क्वारेन्टीन में चले गए है.

मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन ने कोरोना योद्धा डॉ रितिका और डॉ निशांत पाठक को उनकी शादी की वर्षगांठ की शुभकामनाएं दी है. मुख्यमंत्री ने कहा कि कोरोना महामारी से लड़ने में आप जैसे योद्धाओं की लगन और परिश्रम कोरोना मरीजों को साहस और जीवनदान दे रहा है. सभी कोरोना योद्धाओं को मेरी ओर से सहृदय आभार.

रिम्स में कर रहे कोरोना मरीजों का इलाज

मुख्यमंत्री को जानकारी दी गई कि दोनों चिकित्सक दंपत्ति की आज शादी की वर्षगांठ है और दोनों पूरे लगन से रिम्स में कोरोना मरीजों के ईलाज में जुटे हैं.

इस अवसर पर स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने दोनों दंपत्ति को फोन कर वैवाहिक वर्षगाँठ की बधाई दी और उनके योगदान की सराहना कर हौसला अफजाई की.

स्वास्थ्य मंत्री श्री बन्ना गुप्ता ने कहा कि ऐसे ही कोरोना योद्धाओं से हम कोरोना पर विजय प्राप्त करेंगे। स्वास्थ्य मंत्री ने दोनों को फोन में बधाई देकर शुभकामनाएं दी और अपनी ओर से केक भी भिजवाया।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.