रांची के डिप्‍टी मेयर संजीव विजयवर्गीय ने वार्ड 21 और 22 में तूफान के असर का जायजा लिया

by

Ranchi: यास चक्रवात से रांची का जनजीवन अस्‍त व्‍यस्‍त हो गया हैं. यहां दो दिनों से लगातार हो रही भारी बारिश के बाद वार्ड 22 मे बड़ा तालाब के बगल स्थित छोटा तालाब का पानी ओवरफ्लो होकर कई कॉलोनी में प्रवेश कर गया. इसकी सूचना पाकर रांची नगर निगम के डिप्‍टी मेयर जायजा लेने वार्ड 21 और 22 पहुंचे.

छोटा तालाब से पानी का ओवरफ्लो होने के कारण कारण दोनों वार्ड के मोहल्‍लों जलजमाव की समस्‍या हो गई है. मौके पर डिप्‍टी मेयर ने रांची नगर निगम की सफाई टीम को लगवाकर उक्त समस्या का समाधान करवाने का निर्देश दिया. भविष्य में ऐसी समस्या दोबारा ना आए इसके लिए उक्त स्थान‌ पर रांची नगर निगम के इंजीनियर को बुलाकर डिप्‍टी मेयर संजीव विजय वर्गीय ने दिया गया.

Read Also  झारखंड में ब्लैक फंगस महामारी घोषित, कैबिनेट की मुहर

संजीव विजयवर्गीय ने छोटा तालाब के चारों ओर पेभर ब्लॉक लगाने और चारों ओर वृक्षारोपण करने के लिए कहा. जिससे तालाब और उसके आस-पास का दृश्य मनोरम हो सके. इस काम के लिए भी डिप्‍टी मेयर ने संबंधित विभाग को दिशा निर्देश दिया.

डिप्‍टी मेयर के निरीक्षण के दौरान वार्ड 21 के पार्षद मो एह्तेशाम और वार्ड 22 के पूर्व पार्षद मो असलम के साथ रांची नगर निगम के अधिकारी और कर्मचारी मौजूद थे.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.