Redmi Note 12 Series: 5 जनवरी को लॉन्‍च होगा 15 मिनट में फुलचार्ज होने वाला 5G स्‍मार्टफोन, कैमरा 200MP

0
6
Redmi Note 12 Series
Redmi Note 12 Series

Redmi Note 12 Series: भारत में जल्द ही लॉन्च होने वाली है यह सीरीज. इसमें कंपनी Redmi Note 12 5G, Redmi Note 12 Pro 5G और Redmi Note 12 Pro Plus 5G को लॉन्च करेगी. सभी स्मार्टफोन्स में से Redmi Note 12 Pro 5G के कैमरा स्पेसिफिकेशंस कंपनी ने कंफर्म कर दिए हैं. जबकि इस सीरीज में Redmi Note 12 Pro Plus 5G लाइनअप का सबसे टॉप वेरिएंट होगा.

इस फोन के कुछ स्पेसिफिकेशंस कंपनी ने हाल ही में कन्फर्म किए थे जिसमें 200 मेगापिक्सल का कैमरा बताया गया था. अब Redmi Note 12 Pro 5G को लेकर भी कंपनी ने एक बड़ा अपडेट दिया है.

Redmi Note 12 5G सीरीज भारत में 5 जनवरी को लॉन्च होने जा रही है. यानि कि इसके लॉन्च में अब केवल दो दिन का समय ही बीच में बचा है.

लॉन्च से पहले कंपनी ने इस सीरीज के चर्चित स्मार्टफोन Redmi Note 12 Pro 5G का के कैमरा डिटेल्स एक पोस्ट के माध्यम से शेयर किए हैं. इसमें बताया गया है कि ब्रैंड Redmi Note 12 Pro 5G में भी IMX766 सेंसर वाला कैमरा देने जा रही है. Redmi Note 12 Pro Plus 5G में कंपनी 200 मेगापिक्सल कैमरा होने की पुष्टि पहले ही कर चुकी है.

लेटेस्ट अपडेट में कंपनी की ओर से कहा गया है कि वह फिर से IMX766 सेंसर को Redmi Note 12 Pro 5G में लेकर आ रही है. पोस्ट में कहा गया है कि डाइनेमिक और आकर्षक फोटो खींचने के लिए सॉफ्टवेयर और हार्डवेयर के बेहतरीन तालमेल की जरूरत होती है जिससे आपके विजन को आप अपनी जिंदगी में उतार सकें.

यह पोस्ट शाओमी ग्लोबल के वाइस प्रेसिडेंट Alvin Tse की ओऱ से उनके ट्विटर हैंडल पर शेयर किया गया है. इसके साथ ही एल्विन ने एक साइकलिस्ट की फोटो भी शेयर की है जिसमें कैमरा क्वालिटी का अंदाजा भी लगाया जा सकता है. इसमें f/2.2 अपर्चर डिटेल्स भी देखी जा सकती हैं.

इससे पहले कंपनी ने Twitter पर एक पोस्ट के माध्यम से Redmi Note 12 सीरीज की लॉन्च डेट की पुष्टि की थी. सीरीज में खास बात 200MP का कैमरा है. इसके अलावा भी फोन कई आकर्षक फीचर्स से लैस होकर आएगा, ऐसा कहा गया है.

Xiaomi ने फोन के लिए अपनी भारतीय वेबसाइट पर एक स्पेशल लैंडिंग पेज भी लाइव कर दिया है. अगर आप इसका लॉन्च लाइव देखना चाहते हैं तो कंपनी ने इसके लिए Notify Me बटन दिया है ताकि लॉन्च के समय आपको इसका अपडेट मिल सके.

Leave a Reply