रवींद्र जडेजा की पत्नी रीवा सोलंकी को BMW कार से उतार कर मारा थप्‍पड़

by
Advertisements

#जामनगर : भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाफी रवींद्र जडेजा की पत्नी रीवा सोलंकी से बदसलूकी का मामला सामने आया है। जामनगर में रीवा की कार एक पुलिसकर्मी की बाइक से टकरा गई जिसके बाद दोनों पक्षों के बीच विवाद हुआ। आरोप है कि पुलिसकर्मी ने जडेजा की पत्नी को थप्पड़ जड़ दिया।

रीवा जडेजा अपनी BMW कार में सवार थी और सरु सेक्शन रोड पर शाम के वक्त उनकी गाड़ी एक पुलिसकर्मी की बाइक से जा टकराई। इसके बाद दोनों के बीच झगड़ा शुरू हो गया। बात इतनी बढ़ गई कि पुलिसकर्मी ने रीवा को थप्पड़ मार दिया। थप्पड़ मारने वाले पुलिस कर्मचारी का नाम संजय अहिर बताया जा रहा है।

सड़क पर हुए इस बवाल के बाद रीवा सीधे जामनगर जिला पुलिस मुख्यालय पहुंची। रीवा की शिकायत सुनने के बाद तुरंत ही पुलिस हरकत में आ गई। जामनगर जिले के पुलिस अधीक्षक प्रदीप सेजुल ने कहा कि महिला के साथ बदसलूकी के मामले में पुलिस कर्मचारी के खिलाफ सख़्त कार्यवाही की जायेगी। साथ ही उन्होंने कर्मचारी के खिलाफ विभागीय जांच के आदेश भी दिए हैं।

बता दें क्रिकेटर रवींद्र जडेजा ने 17 अप्रैल 2016 को रीवा से शादी की थी। जडेजा इन दिनों आईपीएल में व्यस्त हैं और उनकी टीम चेन्नई सुपर किंग्स प्लेऑफ में पहुंच चुकी है। सीएसके मंगलवार को हैदराबाद सनराइजर्स के खिलाफ मैच खेलने उतरेगी।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.