रवि किशन का बॉलीवुड में ड्रग्स कांड से पर्दा उठना कई सिनेस्टार्स को नहीं आ रहा पसंद

by

New Delhi: एक्ट्रेस और राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने संसद में बॉलीवुड को सपोर्ट करते हुए रवि किशन पर निशाना साधा है. जया बच्चन का कहना है कि, जो लोग बॉलीवुड से नाम और काम कमाते हैं. उन्हें इस इंडस्ट्री की बुराई नहीं करनी चाहिए थी. हालांकि रवि किशन कहते हैं कि उन्हें जया बच्चन से ऐसे कमेंट की उम्मीद नहीं थी. रवि को लगता है कि जया ने उनका बयान सही से नहीं समझा. दरअसल बीजेपी सांसद रवि किशन बॉलीवुड में चल रहे ड्रग्स कांड से पर्दा उठा रहे थे, उनका कहना था कि आज के युवा जिन्हें आइडल मानते हैं अगर वो ड्रग्स के चंगुल में फंसते है तो उन्हें बाहर निकालना होगा.

रवि किशन और जय बच्चन आमने-सामने

रवि का इतना कहना था कि, जया बच्चन भड़क गई. उन्होंने राज्यसभा में रवि का नाम लिए बिना उन पर कड़े प्रहार किए. जया ने तो रवि के लिए यह तक कह डाला कि, ऐसे लोग जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं. खैर भोजपुरी स्टार रवि ने जया के प्रतिक्रिया पर कोई कमेंट नहीं किया. मगर बीजेपी सरकार के खिलाफ लगातार सोशल मीडिया पर प्रहार करने वाले कुछ बॉलीवुड सितारों ने जया को सपोर्ट करना शुरु कर दिया है. इनमें तापसी पन्नू और अनुभव सिन्हा शुमार हैं.

तापसी ने दिया जया का साथ

एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने जया के बयानों का समर्थन किया और टि्वटर पर लिखा, ‘हम हमेशा जागरूकता अभियानों के साथ खड़े हुए हैं. अब वापस देने का समय आया है. इंडस्ट्री की एक महिला ने #Respect पर बात की.’ फिल्म निर्माता अनुभव सिन्हा ने भी जया बच्चन के बयान की सराहना की और कहा कि यह “रीढ़” जैसा दिखता है. सिन्हा ने ट्वीट किया, “जया जी को सादर प्रणाम भेजता हूँ. जिनको पता नहीं वो देख लें. रीढ़ की हड्डी ऐसी दिखती है.”

कंगना ने साधा निशाना

एक तरफ जहां तापसी पन्नू और अनुभव ने जया बच्चन की तारीफ की. वहीं कंगना रनोट ने जया पर निशाना साधा. कंगना ने लिखा, ‘जया जी क्या आप तब भी वही बात कहेंगी अगर मेरी जगह आपकी बेटी श्वेता को टीनएज में पीटा जाता और छेड़छाड़ की जाती. हमारे लिए करुणा भी हाथ जोड़कर दिखाएं.’

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.