Extra Income: Ideas and Tips for Increasing Your Earnings

पद्मश्री मिलने पर रवीना टंडन का रिएक्‍शन- यह 30 साल के कॅरियर को सम्‍मान

पद्मश्री मिलने पर रवीना टंडन का रिएक्‍शन- यह 30 साल के कॅरियर को सम्‍मान

Raveena Tandon Padmshri Award: बॉलीवुड एक्‍ट्रेस रवीना टंडन गणतंत्र दिवस की शाम को पद्मश्री सम्‍मान से नवाजी गईं. इसके बाद उन्‍होंने मीडिया से बात करते हुए अपनी खुशी जाहिर की.

रवीना टंडन ने सामाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए कहा कि पद्म पुरस्कार मेरे 30 साल के करियर को समाहित करता है. मम्मी-पापा को समाज सेवा करते हुए देखा था तो वहीं से मुझमें भी ये प्रेरणा आई, मेरी कोशिश रहती है कि जितना हो सके लोगों की मदद करूं.

इसके पहले जब रवीना को जब इसकी जानकारी पहली बार मिली थी तो उन्‍हे यकीन नहीं हुआ था. जवाब था… ‘क्या? वास्तव में? आप मजाक कर रहे हैं ना…?’ ये रिएक्शन था,

गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर भारत सरकार की तरफ से पद्म पुरस्कार विजेताओं के नामों की घोषणा की गई थी. रवीना के अलावा एसएस राजामौली की फिल्म ‘RRR’ के ‘नाटू नाटू’ गाने के म्यूजिक डायरेक्टर एमएम कीरावनी को भी ये सम्मान मिला है.

बता दें कि ‘नाटू नाटू’ गाना ऑस्कर जीतने की रेस में दौड़ रहा है. 95वें एकेडमी अवॉर्ड की फाइनल नॉमिनेशन की लिस्ट में बेस्ट ऑरिजनल सॉन्ग की कैटेगरी में देश की तरफ से ये गाना शामिल है.

Raveena Tandon करीब पिछले तीन दशक से फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रही हैं. उन्होंने ‘मोहरा’ जैसी कमर्शियल फिल्में भी की हैं और ‘दमन’ जैसी लीक से हटकर मूवीज भी की हैं. एक्ट्रेस को नेशनल अवॉर्ड से भी नवाजा जा चुका है.

रवीना ने लोगों को कहा धन्यवाद

एक्ट्रेस ने मीडिया से बात करते हुए कहा, ‘मैं क्या कहूं? मैं बहुत सम्मानित और आभारी महसूस कर रही हूं और वास्तव में सभी लोगों को धन्यवाद देती हूं. ये उनके प्यार की वजह से है कि मैं इतने सालों तक इंडस्ट्री में बनी रही और अभी तक हूं. उन्होंने मुझे एक मौका दिया है. एक चांस… ये मेरे लिए पुरस्कारों का साल रहा है, लेकिन मैं वास्तव में इसी उम्मीद नहीं कर रही थी. मुझे नहीं पता कि कैसे रिएक्ट करूं.’

READ:  गुजरात चुनाव को लेकर अरविंद केजरीवाल की भविष्‍यवाणी गलत

पापा को डेडिकेट किया पद्मश्री अवॉर्ड

जो बात रवीना के लिए एक्स्ट्रा स्पेशल बनाती है, वो ये है कि उनके नाम की अनाउंसमेंट ‘रवीना रवि टंडन’ के रूप में की गई है, उनके दिवंगत पिता, फिल्ममेकर रवि का नाम वही है. 48 साल की एक्ट्रेस ने कहा, ‘एक साल होने जा रहा है (पिता के निधन के बाद से) उसी महीने में उनका जन्मदिन भी है, उसी दिन मुझे ये सम्मान मिला है. ये वाकई खास है.

रवीना टंडन की अपकमिंग मूवी

रवीना टंडन ने 1991 में ‘पत्थर के फूल’ फिल्म से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था. इसके बाद वो ‘दिलवाले’, ‘मोहरा’, ‘खिलाड़ियों का खिलाड़ी’ और ‘जिद्दी’ जैसी हिट मूवीज में नजर आईं. उन्हें आखिरी बार यश की सुपरहिट मूवी ‘KGF 2’ में रामिका सेन के किरदार में देखा गया था. वो अब Ghudchadi में नजर आएंगी.

पिछले 10 सालों से रांची में डिजिटल मीडिया से जुड़ाव रहा है. Website Designing, Content Writing, SEO और Social Media Marketing के बदलते नए तकनीकों में दिलचस्‍पी है.

Sharing Is Caring:

Leave a Reply

%d bloggers like this: