रांची की रोशनी प्रोजेक्ट में टेक्निकल सपोर्ट करनेवाली टीम के साथ उपायुक्‍त ने किया लंच

by

Ranchi: ओरमांझी से अमेजन तक पहचान बनाने वाली प्रोजेक्ट रांची की रोशनी में टेक्निकल सपोर्ट करने वालों के लिए आज का दिन खास रहा. बीआईटी मेसरा की टेक्निकल टीम जिसने इस प्रोजेक्ट में जिला प्रशासन का सहयोग किया है. उनके साथ उपायुक्त रांची छवि रंजन ने लंच किया.

इस दौरान उप विकास आयुक्त विशाल सागर, अपर जिला दंडाधिकारी (विधि व्यवस्था) उत्कर्ष गुप्ता, अनुमंडल पदाधिकारी रांची सदर दीपक दुबे, डायरेक्टर डीआरडीए सीमा सिंह, पीडी रांची की रोशनी अनन्या सेठ और पीयूष जायसवाल उपस्थित थे.

Read Also  ओड़िशा दौरे पर युवा राजद प्रदेश प्रभारी:विशु विशाल यादव

प्रशस्ति पत्र देकर किया गया सम्मानित

जिला प्रशासन की महत्वकांक्षी परियोजना रांची की रोशनी में टेक्निकल सपोर्ट के लिए बीआईटी मेसरा की टीम को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित भी किया गया.

उपायुक्त रांची छवि रंजन, डीडीसी विशाल सागर, एडीएम लॉ एंड ऑर्डर उत्कर्ष गुप्ता एवं एसडीओ दीपक दुबे ने टीम के सभी 6 सदस्यों को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया. उपायुक्त रांची ने सभी के योगदान की सराहना करते हुए भविष्य में भी सहयोग की उम्मीद जतायी.

टेक्निकल सपोर्ट के लिए निम्न लोगों को किया गया सम्मानित

1. श्री रामकिशोर महतो (केमिकल इंजीनियरिंग)

2. श्री डॉ. स्वराज सेनगुप्ता (केमिकल इंजीनियरिंग)

3. श्री श्यामलाल करमाली (केमिकल इंजीनियरिंग)

4. श्री बैजनाथ महतो (केमिकल इंजीनियरिंग)

Read Also  मंत्री सत्यानन्द भोगता ने जरूरतमंद के बीच किया  साड़ी धोती का वितरण

5. श्री एस. राम महतो (केमिकल इंजीनियरिंग)

6. श्री अरुण कुमार (इलेक्ट्रिकल एंड इलेक्ट्रिक इंजीनियरिंग)

‘रांची की रोशनी’ सोलर लैंप की बिक्री अमेजन पर

‘रांची की रोशनी’ सोलर लैंप की अमेजन पर भी बिक्री हो रही है. स्वयं सहायता महिलाओं द्वारा तैयार किया जा रहा सोलर लैंप अमेजन पर बिक्री के लिए सूचीबद्ध है. https://amzn.to/3lRGx4x पर क्लिक कर अमेजन पर रांची की रोशनी सोलर लैंप की खरीदारी की जा सकती है. अमेजन पर बिक्री से अर्जित सारा मुनाफा सोलर लैंप के उत्पादन में लगी ओरमांझी की 15 एसएचजी महिलाओं को जा रहा है.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.