रांची निवासी नौसेना अधिकारी का अपहरण कर जिंदा जलाया, इलाज के दौरान मौत

by

Mumbai: पालघर में एक खौफ़नाक घटना सामने आई है, जहां चेन्नई से एक नौसेना अधिकारी का अपहरण कर बदमाशों ने उसे जिंदा जला दिया. बुरी तरह झुलसे अधिकारी की अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई है. घोलवड पुलिस ने अज्ञात 3 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश में जुट गई है. मृतक नौसेना अधिकारी का नाम (Suraj Kumar Dubey) सूरज कुमार दुबे (उम्र 27साल) निवासी रांची बताया जा रहा है.

10 लाख फिरौती के लिए अपहरण

पालघर पुलिस के एसपी दत्तात्रेय शिंदे से मिली जानकारी के मुताबिक सूरज कुमार को बदमाशों ने रिवाल्वर की नोंक पर चेन्नई हवाई अड्डे के करीब से एक कार में अगवा कर लिया था और तीन दिनों तक एक अज्ञात स्थान पर बंधक बनाकर रखा गया. बदमाशो ने नौसेना अधिकारी से 10 लाख की फिरौती मांगी, लेकिन जब उन्हें पैसे नहीं मिले तो उन्होंने सूरज कुमार को तलासरी के वेवजी इलाके में स्थित जंगल में पेट्रोल छिड़कर आग लगा दी, जिसमें वह बुरी तरह से झुलस गए.

Read Also  आर्यन खान कब जेल से बाहर आएंगे, आज बॉम्‍बे हाईकोर्ट करेगा फैसला

एक स्थानीय निवासी की उन पर नजर पड़ी तो उन्होंने तुरंत इसकी जानकारी घोलवड पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने सूरज कुमार को दहानू के उप जिला हॉस्पिटल में भर्ती करवाया. सूरज की हालत बिगड़ने के बाद डॉक्टरों ने उन्हें मुंबई रिफर कर दिया. जहां उपचार के दौरान सूरज कुमार की शनिवार को मौत हो गई है. सूरज कुमार 2019 में सिबिंग सीमैन के रूप में भारतीय नौसेना में शामिल हुए थे.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.