पूर्व सांसद राम टहल चौधरी के पेट्रोल पंप का कारनामा, 50 लीटर क्षमता वाली कार में डाल दिया 65 लीटर पेट्रोल

by

Ranchi: भाजपा के पूर्व सांसद राम टहल चौधरी चुनाव हारने के बाद क्या पेट्रोल चोरी कर रहे हैं. यह सवाल इसलिए क्यों कि 50 लीटर क्षमता वाली कार में यहां पर 65 लीटर से ज्यादा पेट्रोल डाल दिया गया. पूर्व सांसद का पेट्रोल पंप रांची के बुटी मोड़ के पास है. इसे स्‍थानीय लोग चौधरी पेट्रोल पंप के नाम से भी जानते हैं.

राम टहल चौधरी के पेट्रोल पंप में हेराफेरी

मामला 4 मार्च 2021 की सुबह साढे सात बजे करीब की है. बोकारो के रहने वाले ग्राहक अपनी रेनो डस्टर कार जिसका नंबर HR26BW5006 लेकर पूर्व सांसद के पेट्रोल पंप पहुंचा और टंकी फुल करने की बात कही. पेट्रोल पंप के कर्मचारी ने इस कार में 65.21 लीटर पेट्रोल भरकर टंकी फुल कर दिया. इसके लिए कार मालिक ने एटीएम से 5615.89 रुपये का भुगतान भी किया.

Read Also  हेमंत सरकार गिराने की साजिश में शामिल कांग्रेसी विधायकों के खिलाफ हो सकती है कार्रवाई

कार कंपनी रेनो डस्‍टर के इस मॉडल में पेट्रोल भरने की क्षमता 50 लीटर बताती है. ऐसे में सवाल उठता है कि 50 लीटर क्षमता वाली कार में 15 लीटर ज्‍यादा पेट्रोल कैसे जा सकता है.

अब सवाल उठता है कि जब रेनो डस्टइर कार की टंकी की क्षमता 50 लीटर है तो पूर्व सांसद राम टहल चौधरी के पेट्रोल पंप में 65 लीटर से अधिक पेट्रोल कैसे डाल दिया गया. क्या इस पेट्रोल पंप के मीटर से छेड़छाड़ कर कम पेट्रोल दिया जा रहा है. इस वाकये के बाद निश्चित तौर पर जांच का विषय है. इस संबंध में हमने पेट्रोल पंप के मालिक पूर्व सांसद राम टहल चौधरी के बेटे रणधीर चौधरी से संपर्क किया. लेकिन मामले पर आधिकारिक तौर पर कुछ भी कहने से इनकार कर दिया.

Read Also  महाराष्‍ट्र के पूर्व मंत्री और बड़े कारोबारी ने रची थी हेमंत सरकार गिराने की साजिश!

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.