गिरिडीह में रिम्‍स की लेडी डॉक्‍टर के कार पर हमला, शिकायत के बाद एक्‍शन में हेल्‍थ मिनिस्‍टर

Ranchi: रिम्‍स की डॉ अदिति कश्‍यप ने मुख्‍यमंत्री हेमंत सोरेन और स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री बन्‍ना गुप्‍ता से ट्वीट पोस्‍ट करके सुरक्षा और सहायता की मांग की है. इस ट्वीट पोस्‍ट पर एक्‍शन लेते हुए स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री ने पीडिता डॉक्‍टर से फोन बात बात की और कड़ी कार्रवाई का निर्देश दिया है. साथ ही गिरिडीह के एसपी और सिविल सर्जन को पीडिता से मिलकर रिपोर्ट देने को कहा है.

इधर स्वास्थ्य मंत्री बन्‍ना गुप्‍ता ने स्वयं पीड़ित डॉक्टर अदिति कश्यप से फोन कर बात की और मामले की जानकारी ली. स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि वे एक भाई के रूप में उनके साथ खड़े हैं और कोई भी दिक्कत होने पर वे उनसे बात करे.

Read Also  रांची में डांडिया नाइट की धूम, बाजार में बढ़ी लहंगा की डिमांड 

क्‍या है पूरा मामला

रांची से देवघर जा रही रिम्स की डॉ अदिति कश्यप की कार का पीछा कर अपराधियों ने गिरिडीह में चालक के साथ मारपीट की. साथ ही महिला डॉक्टर से भी बदसलूकी की. घटना सोमवार रात 8:30 बजे की है. चालक शहंशाह ने बताया कि रिम्स से वह डाॅ अदिति कश्यप व एक अन्य युवक को लेकर डाॅक्टर के घर देवघर जाने के लिए निकला था.

Read Also  रांची में डांडिया नाइट की धूम, बाजार में बढ़ी लहंगा की डिमांड 

शाम के वक्त डुमरी से आगे बढ़ने पर सफेद रंग की स्कॉर्पियो ओवरटेक करने की कोशिश करने लगी. गिरिडीह के कोलडीहा के समीप स्कॉर्पियो को पास देने के लिए अपनी गाड़ी की गति धीमी कर दी. इस दौरान स्कॉर्पियो चालक ने ओवरटेक कर उसकी गाड़ी को रोक दिया. इसके बाद गाड़ी में सवार छह से अधिक लोग हथियार के साथ बाहर निकले और उसके साथ मारपीट शुरू कर दी.

वे लोग अपने आप को पुलिस का जवान बता रहे थे. इधर, डॉ अदिति कश्यप ने नगर थाना पहुंच कर पूरे मामले की जानकारी थाना प्रभारी आदिकांत महतो को दी. थाना प्रभारी ने बताया कि मामले की जानकारी मिली है. सीसीटीवी फुटेज देखकर पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली जायेगी.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.