रजनीकांत ने तमिलनाडु का सीएम बनने के लिए तैयार किया सुपर प्ला‍न

by

Chennai: सुपर स्‍टार रजनीकांत ने तमिलनाडु का सीएम बनने की प्‍लानिंग की है. इसके लिए उन्‍होंने सक्रिय रूप से पॉलिटिक्‍स में एंट्री की घोषणा किया है. तमिलनाडु का विधानसभा चुनाव लड़कर अगला मुख्‍यमंत्री बनने के लिए वे नई पार्टी का ऐलान भी करेंगे. इस संबंध में उन्‍होंने ट्वीट करते हुए बताया कि 31 दिसंबर को नई पार्टी का ऐलान किया जाएगा.

अगले साल अप्रैल-मई महीने में तमिलनाडु में विधानसभा चुनाव होने हैं. इससे पहले रजनीकांत का सक्रिय राजनीति में उतरना काफी अहम माना जा रहा है. पार्टी लॉन्च होने के बाद इस बात की पूरी आशंका है कि उनकी पार्टी विधानसभा चुनाव में हिस्सा लेगी.

Read Also  1 से 5 करोड़ तक की योजना के अप्रूवल का अधिकार सचिवों से छीनकर मंत्रियों को मिलेगा

इससे पहले सोमवार को रजनीकांत ने चेन्नई में अपने समर्थकों के साथ गहन विचार मंथन किया था. समर्थकों के साथ बैठक के बाद उन्होंने कहा था कि वे राजनीति में प्रवेश करने के बारे में अपने निर्णय से जल्द से जल्द अवगत करवाएंगे.

रजनीकांत ने कहा था कि उन्होंने ‘रजनी मक्कल मंद्रम’ (आरएमएम) के जिला सचिवों से मुलाकात कर राजनीति में प्रवेश की संभावना पर चर्चा की है.

इसे भी पढ़ें: गृहमंत्री अमित शाह के साथ बैठक के बाद पंजाब सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने किसानों की समस्या पर क्या कहा

डॉक्टरों ने दी है राजनीति में नहीं जाने की सलाह

पिछले महीने अभिनेता ने संकेत दिया था कि लंबे समय से राजनीति में आने का इंतजार और भी लंबा हो सकता है. कथित रूप से रजनीकांत द्वारा अक्तूबर में लिखा गया एक पत्र सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें उन्होंने अपने स्वास्थ्य को लेकर डॉक्टरों की चिंता का हवाला दिया था. 

Read Also  झारखंड अनलॉक 3: शॉपिंग मॉल खुलेंगे, सिनेमा-स्‍कूल बंद रहेंगे

हालांकि, रजनीकांत ने पत्र में लिखी कुछ चीजों को फर्जी बताते हुए खारिज कर दिया था. जबकि उन्होंने पत्र में लिखे स्वास्थ्य जोखिमों के चलते कोरोना का शिकार होने की संभावना वाली बात स्वीकर को किया था. रजनीकांत के डॉक्टरों द्वारा लगातार उन्हें राजनीति में नहीं जाने की सलाह दी जाती रही है.

इसे भी पढ़ें: Live Update: MSP पर लिखित आश्वासन देने को तैयार केंद्र सरकार, बैठक के लिए पहुंचे किसान नेता

पिछले दो साल से सक्रिय हैं रजनीकांत

रजनीकांत पिछले दो सालों से राजनीति में सक्रिय हैं लेकिन आधिकारिक तौर पर उन्होंने अभी तक राजनीति में प्रवेश नहीं किया है. हालांकि पिछले साले अभिनेता कमल हासन और रजनीकांत ने एक साथ काम करने की इच्छा जताई थी.

Read Also  हेमंत सोरेन अचानक दिल्ली गए राजनीतिक सरगर्मी बढ़ी

2 thoughts on “रजनीकांत ने तमिलनाडु का सीएम बनने के लिए तैयार किया सुपर प्ला‍न”

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.