Raj Kundra की कोर्ट में पेशी, 23 जुलाई तक पुलिस रिमांड पर भेजा गया

Mumbai: बॉलीवुड एक्‍ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और व्यवसायी राज कुंद्रा और रयान थारप को मुंबई की एस्प्लेनेड कोर्ट लाया गया. यहांं अदालत ने सुनवाई करते हुए दोनों आरोपियों को 23 जुलाई 2021 तक पुलिस रिमांड पर भेजा.

राज कुंद्रा को कल 19 जुलाई गिरफ़्तार किया गया था जबकि रयान थारप को अश्लील फिल्में बनाने के एक मामले में आज गिरफ़्तार किया गया है. उन पर पॉर्न फिल्में बनाने और उन्हें कुछ ऐप्स पर अपलोड करने का आरोप लगा है. इस पूरे मामले का कनेक्‍शन लंदन तक है.

मुंबई पुलिस ने अनुसार इस साल फरवरी में मुंबई क्राइम ब्रांच में पोर्नोग्राफिक फिल्में बनाए जाने का केस दर्ज करवाया गया था. शिकायत में आरोप लगाया गया था कि राज कुंद्रा द्वारा पोर्न फिल्में बनाकर कुछ ऐप्स के जरिए पब्लिश की जाती हैं. इस मामले में केस दर्ज करके पुलिस ने अपनी जांच शुरू की थी. इसी मामले में राज कुंद्रा का नाम उजागर हुआ है.

राज कुंद्रा के खिलाफ शिकायत

बीती रात राज कुंद्रा को क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया। राज पर अश्लील फिल्म बनाने और उन्हें कुछ ऐप पर दिखाने का आरोप है। राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस के क्राइम ब्रांच के प्रॉपर्टी सेल में लंबी पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया गया। बता दें कि फरवरी 2021 में राज कुंद्रा के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई गई थी।

पूरे मामले के मास्टर माइंड हैं राज कुंद्रा

मुंबई क्राइम ब्रांच ने कहा है कि राज कुंद्रा इस पूरे मामले के मास्टर माइंड हैं. राज कुंद्रा और उनके ब्रिटेन में रह रहे भाई ने केनरिन नाम की एक कंपनी बनाई है. जिसपर पोर्न फिल्में दिखाई जाती हैं. फिल्मों के वीडियो भारत में शूट किए जाते थे और वी ट्रांसफर के जरिए उन्हें विदेश भेजा जाता था.

राज कुंद्रा की कोर्ट में पेशी आज

मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम राज कुंद्रा को मंगलवार को कोर्ट में पेश करेगी. पुलिस का कहना है कि उनके पास राज कुंद्रा के खिलाफ पर्याप्त सबूत हैं. पुलिस ने वीडियो अपलोड करने वाले उमेश कामथ को भी गिरफ्तार किया है.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.