Raj Kundra Films साइन करने के लिए मॉडल्‍स के कांट्रैक्‍ट में होती थीं खास शर्तें, पूनम पांडेय ने भी किया खुलासा

by

Raj Kundra Film Contract Policy: राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद रोज हैरान कर देने वाले खुलासे हो रहे हैं. हाल ही में क्राइम ब्रांच को Raj Kundra Film Contract Policy की कॉपी मिली है. जिसपर साइन करवाकर मॉडल्स को इन फिल्मों में काम दिया जाता था.

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के पोर्नोग्राफी केस पुलिस को हाल ही में एक अहम सुराग मिला है. बता दें कि क्राइम ब्रांच को के हाथ अब वो कॉन्‍ट्रैक्‍ट लगा है. जिसपर मॉडल्स के साइन करवाकर उनसे इन फिल्मों में काम करवाया जाता था. आपको जानकर हैरानी होगी कि, एक्‍टर्स और एक्‍ट्रेसेस को साइन करते वक्त कहा जाता था कि उन्हें वेब सीरीज में काम करना होगा. जबकि उस कॉन्‍ट्रैक्‍ट में किसी भी शो का नाम मेंशन नहीं किया जाता था. इसके साथ ही इस कॉन्‍ट्रैक्‍ट में ये भी लिखा जाता था कि अगर स्‍क्र‍िप्‍ट की डिमांड होगी तो उन्हें बोल्‍ड, टॉपलेस और न्‍यूड सीन भी शूट करने होंगे.

पुलिस की चार्जशीट में भी था इसका जिक्र

बता दें कि क्राइम ब्रांच की तरफ से इस केस के लिए जो पहली चार्जशीट तैयार की गई है उसमें भी इन स्‍क्र‍िप्‍ट का भी जिक्र किया गया है. वहीं जांच में पुलिस को एक ‘धोखा’ नाम की फिल्‍म की स्क्रिप्ट मिली थी. जिसे एक्टर्स को दिखाया जाता था. इसमें सभी सीन और स्‍क्रीनप्‍ले लिखे हुए थे. साथ ही इसमें न्‍यूड सीन्‍स का भी जिक्र किया हुआ था. वहीं जब कोई एक्टर या मॉडल्‍स इन सीन्स को करने से मना करता तो उसे कॉन्‍ट्रैक्‍ट दिखाकर उसपर दबाव बनाया जाता था.

कई एक्ट्रेस और मॉडल्स ने किए खुलासे

पुलिस के सामने पूनम पांडे से लेकर गहना वशिष्‍ठ और कई फेमस मॉडल्‍स ने भी इन बातों का खुलासा किया है कि काम देते वक्त उनसे पर भी ऐसे ही कॉन्‍ट्रैक्‍ट पर साइन करवाए गए है. वहीं कुछ पीड़ितों ने तो पुलिस को ये भी बताया था कि ये पूरा कॉन्‍ट्रैक्‍ट इंग्लिश में होता था और साइन करते वक्त वहां मौजूद लोग इसे अपने हिसाब से हमें समझाकर साइन करवा लेते थे. और इसके बाद उन्हें शूट करने के लिए धमकी दी जाती थी.

ये लिखा होता था कॉन्ट्रैक्ट

इस कॉन्ट्रैक्ट में लिखा होता था कि, मुझे खुशी है कि आपने मुझे अपनी नई वेब सीरीज ….में बतौर आर्टिस्‍ट कास्‍ट किया है. मेरा मेहनताना 10 हजार रुपये है. फ्ल‍िज मूवीज के बैनर तले बन रही ये वेब सीरीज दुनिया के एक बड़े ओटीटी प्‍लेटफॉर्म पर …. इस दिन रिलीज होगी. मैं सहमती देती हूं की मैं इस फिल्म के लिए अंतरंग, कामुक, बोल्ड सीन्स जैसे लिपलॉक, स्मूच, टॉपलेस न्यूड सीन दूंगी. मैं अपनी सहमती से ये सीन दे रही हूं और मुझ पर इसके लिए प्रोडक्शन हाउस का कोई दबाव नही हैं. मैं घोषणा करती हूं कि मुझे इस बात पर कोई आपत्ती नहीं हैं कि प्रोडक्शन हाउस फिल्‍म में मेरे बोल्ड/कामुक/टॉपलेस/न्यूड सीन को किसी ओटीटी प्‍लेटफॉर्म या वेबसाइट पर रिलीज करे. मैं इस ओर कोई दावा या आरोप नहीं लगाऊंगी.

यहां से मिली स्‍क्र‍िप्‍ट

आपको बता दें कि फरवरी में पुलिस ने मड आइलैंड के ग्रीन विला बंगले पर छापेमारी की थी. जहां से उन्हें एक मेमरी कार्ड मिला था. उसी में ये पॉर्न फिल्म की शूटिंग की पूरी स्‍क्र‍िप्‍ट थी. फिलहाल क्राइम ब्रांच इस मामले की पूरे की जांच कर रही है.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.