बिहार में फ्लोर टेस्‍ट से पहले आरजेडी नेताओं के ठिकानों पर छापेमारी शुरू

बिहार में फ्लोर टेस्‍ट से पहले आरजेडी नेताओं के ठिकानों पर छापेमारी शुरू

Patna: बिहार में फ्लोरटेस्ट से पहले पटना में राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के नेताओं के कई ठिकानों पर सीबीआई की छापेमारी शुरू हो गई है. इससे सियासी खेमे में खलबली मच गई है. आरजेडी नेता शक्ति सिंह यादव ने एक दिन पहले मंगलवार को ही ट्वीट करके छापेमारी का अंदेशा जता दिया था. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा था कि बौखलाई हुई भाजपा के सहयोगी सीबीआई, ईडी औऱ इनकम टैक्स बिहार में अतिशीघ्र ही रेड की तैयारी कर रहे हैं. पटना में इनका जमावड़ा शुरू हो चुका है. उन्होंने लिखा कि कल (फ्लोरटेस्ट) का दिन महत्वपूर्ण है.

आरजेडी नेताओं के ठिकानों पर सीबीआई की छापेमारी

दरअसल आज (बुधवार) को बिहार विधानसभा में एक तरफ नीतीश सरकार फ्लोर टेस्ट की तैयारी कर रही है. वहीं दूसरी तरफ सरकार में सहयोगी और उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव की पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के नेताओं के यहां सीबीआई ने रेड डाल दी है. इसमें विधान परिषद सदस्य (एमएलसी) सुनील सिंह के कई ठिकानों पर सीबीआई ने छापेमारी की है. बता दें कि सुनील सिंह आरजेडी के कोषाध्यक्ष हैं. यह आरजेडी प्रमुख लालू यादव के बेहद करीबी भी माने जाते हैं. वहीं कार्रवाई के खिलाफ सुनील सिंह धरने पर बैठ गए हैं.

सांसदों और पूर्व विधायक के यहां भी सीबीआई रेड

वहीं आरजेडी के राज्यसभा सांसद अशफाक करीम, फैयाज अहमद और पूर्व विधायक अबू दोजना के घर भी सीबीआई ने रेड डाला है. इसके अलावा बालू माफिया और लालू परिवार के करीबी सुभाष यादव के दानापुर आवास और राबड़ी देवी के निजी सचिव नागमणि यादव के यहां भी छापेमारी की गई है. छापेमारी के बाद राजद एमएलसी सुनील सिंह ने अपने आवास पर सीबीआई छापे पर कहा कि यह जानबूझकर किया जा रहा है, इसका कोई मतलब नहीं है. उन्होंने कहा कि वे (बीजेपी) यह सोचकर ऐसा कर रहे हैं कि डर से विधायक उनके पक्ष में आएंगे.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Scroll to Top