Rahul Gandhi ने दिल्‍ली में रांची के रोहित सिन्हा को किया सम्मानित

by

New Delhi: कांग्रेस पार्टी के नेता राहुल गांधी ने युवा कांग्रेस रांची के रोहित सिन्‍हा को स्‍मानित किया है. रोहित रांची के कांग्रेस जिला उपाध्यक्ष हैं. राहुल गांधी ने उन्‍हे कोरोना महामारी के समय रांची में किए गए राहत कार्यों के लिए सम्मानित किया है.

रोहित को सम्‍मान करते हुए राहुल गांधी ने उनके द्वारा कोविड-19 राहत कार्य की प्रशंसा की और कहा कि ऐसे कार्य आगे भी जारी रखें.

कांग्रेस पार्टी के नेता राहुल गांधी आईवाईसी के प्रांगण में कोरोना वॉरियर्स के सम्मान में आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे. कार्यक्रम में भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी ने और युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रभारी और एआईसीसी सह सचिव कृष्णा अल्लावारु ने कोरोना महामारी के दौरान युवा कांग्रेस द्वारा किए गए कार्यों के बारे में अपनी बात रखी.

इस अवसर पर कोरोना महामारी में जिन लोगों की मृत्यु हुई उन सब के लिए सभी लोगों ने दो मिनट मौन रख कर उन सभी को श्रद्धांजलि दी गई.

इस अवसर पर राहुल गांधी ने कहा की कांग्रेस पार्टी का मुख्य उद्देश्य है लोगों की मदद करना, उन्होंने सभी युवा कांग्रेस के साथियों को बधाई दी.

उन्होंने यह भी कहा कि कोरोना काल में जब सड़क पर कोई भी नहीं था, तब युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता ने जिम्मेदारी लेते हुए लोगों की मदद की है. इसी तरह आगे भी देश भर में लोगों की मदद करते रहना है. देश में प्यार, भाई चारा ही देश की पहचान है और यही कांग्रेस पार्टी की विचारधारा है.

रोहित ने कहा कि राहुल गांधी और भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी से प्रेरणा लेकर ही युवा कांग्रेस लोगो की मदद कर पाए. उनके निर्देश और सुझावों के अनुसार आने वाले दिनों में भी युवा कांग्रेस इस ही प्रकार जन सेवा के कार्य में लगी रहेगी.

इस अवसर पर सभी राष्ट्रीय पदाधिकारी गण, राष्ट्रीय सचिव राजेश कुमार, रियाज अहमद, इमरान अली, राष्ट्रीय कोऑर्डिनेटर जैनेंद्र पांडे,झारखंड प्रदेश युवा कांग्रेस के अध्यक्ष कुमार गौरव, बेरमो विधायक कुमार जयमंगल, युवा कांग्रेस के देशभर के सभी प्रदेश अध्यक्ष,कोरोना वॉरियर्स कार्यक्रम में उपस्थित रहे.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.