Take a fresh look at your lifestyle.

प्रियंका-दीपिका फोर्ब्‍स लिस्‍ट से बाहर, शादी के बाद दोनों एक्‍ट्रेस का फिल्‍मी कॅरियर चौपट

0 9

Mumbai: प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण फोर्ब्‍स की लिस्‍ट से बाहर हो चुकी हैं. ये दोनों बॉलीवुड एक्‍ट्रेस सबसे ज्‍यादा कमाऊ नहीं रहीं. ये अलग बात है कि प्रियंका और दीपिका बॉलीवुड से आगे निकल ग्लोबल आइकॉन के तौर पर अपनी पहचान बना चुकी हैं. लेकिन, दोनों ही एक्ट्रेसेस फोर्ब्स लिस्ट में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली एक्ट्रेसेस के तौर पर अपनी जगह बनाने में नाकाम रही हैं.

इसे भी पढ़ें: दीपिका प्रेग्‍नेंट, तस्‍वीरों में छिपा रही हैं बेबी बंप

बड़ी बातें

  • प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण फोर्ब्‍स लिस्‍ट से बाहर
  • सबसे ज्‍यादा कमाई करने वाली लिस्‍ट से बाहर
  • शादी के बाद दोनों एक्‍ट्रेस का फिल्‍मी कॅरियर का हुआ बंटाधार
  • पद्मावत के बाद दीपिका की कोई फिल्‍म रिलीज नहीं हुई
  • प्रियंका भी बॉलीवुड से दूर

दीपिका और प्रियंका के शादी के बाद किस्‍मत ने पलटी मारी है. साल 2018 में पद्मावत के बाद दीपिका की कोई भी फिल्म रिलीज़ नहीं हुई है. वही प्रियंका चोपड़ा भी लंबे समय से बॉलीवुड फिल्मों से दूर हैं लेकिन उन्होंने ए किड लाइक जैक और इंसेट इट रोमांटिक नाम की हॉलीवुड फिल्मों में काम किया था.

इसे भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण की प्रग्‍नेंसी को लेकर बड़ा खुलासा, जानें क्‍या है सच?

फोर्ब्‍स की लिस्‍ट में सबसे ऊपर हॉलीवुड एक्‍ट्रेस स्‍कारकोट योहानसन

इस साल भी इस लिस्ट में सबसे ऊपर हॉलीवुड एक्ट्रेस स्कारलेट योहानसन का नाम है. उन्होंने साल 2018 में भी इस लिस्ट में पहला स्थान हासिल किया था. स्कारलेट डिज्नी मार्वल स्टूडियो की आने वाली फिल्म ब्लैक विडो के लिए हैरतअंगेज़ कीमत ले रही हैं. पिछले साल उनकी कमाई लगभग 56 मिलियन डॉलर्स यानि लगभग 400 करोड़ के करीब आंकी गई है.

वहीं मॉर्डन फैमिली स्टार सोफिया वर्गेरा ने दूसरा स्थान हासिल किया है. वे पिछले एक साल में 315 करोड़ की कमाई करने में सफल रही हैं.

इसे भी पढ़ें: निक जोनस का परिचय – प्रियंका चोपड़ा से पहले कितनी गर्लफ्रेंड

वही हॉलीवुड स्टार रिज़ विदरस्पून भी इस लिस्ट में जगह बनाने में कामयाब रही हैं. वे इस लिस्ट में 250 करोड़ की कमाई के साथ तीसरे स्थान पर हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस निकोल किडमैन और जेनिफर एनिस्टन क्रमश चौथे और पांचवे स्थान पर हैं. किडमैन ने पिछले साल 243 करोड़ वही एनिस्टन लगभग 200 करोड़ की कमाई करने में कामयाब रही हैं.

गौरतलब है कि इस लिस्ट में कोई भी बॉलीवुड एक्ट्रेस शामिल नहीं है. हालांकि कुछ समय पहले जब फोर्ब्स की सबसे ज्यादा कमाई करने वाले एक्टर्स की लिस्ट जारी हुई थी तो उस लिस्ट में 466 करोड़ की कमाई के साथ अक्षय कुमार चौथे नंबर पर थे. इस लिस्ट में दि रॉक यानि ड्वेन जॉनसन टॉप पर थे. ये लिस्ट 1 जून 2018 से लेकर 1 जून 2019 तक के टाइम फ्रेम के लिए है.   

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.