पैसों के लिए गलत कोविड रिपोर्ट बना रहे निजी पैथोलैब, विधायक ने की कार्रवाई की मांग

by

Ranchi: हटिया के विधायक नवीन जयसवाल ने स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री बन्‍ना गुप्‍ता के नाम पत्र लिखा है. इसमें उन्‍होंने हेल्‍थ मिनिस्‍टर से रांची के डॉ लाल पैथोलॉजी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की है.  विधायक ने डॉ लाल पैथोलॉजी पर गंभीर आरोप लगाया है. नवीन जायसवाल ने झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता को लिखे पत्र में कहा है कि डॉ लाल पैथोलॉजी कोविड-19 की जांच में भारी अनियमितता बरत रहा है.

विधायक नवीन ने अपने परिवार के लोगों की जांच रिपोर्ट को संलग्न करते हुए बताया कि किस तरह उपरोक्त पैथलेब लोगों के गलत रिपोर्ट बना कर पैसे ऐंठ रहा है. उन्होंने बताया कि लाल पैथलेब ने उनके माता-पिता एवं उनकी भतीजी की रिपोर्ट पॉजिटिव बताई थी. चूंकि उनमें कोरोना के कोई भी प्रारंभिक लक्षण नहीं थे तो उन्होंने क्रॉस चेक एवं अपनी आत्मसंतुष्टि के लिए दो और जगहों पर उनकी जांच करवाई, जहां उनकी रिपोर्ट नेगेटिव बताया गया. विधायक ने कहा कि आपदा को अवसर समझ बैठी इस लैब की इस तरह की अनिमियतता अक्षम्य है.

नवीन जयसवाल ने स्वास्थ्य मंत्री से आग्रह करते हुए कहा कि इस मामले को अतिगंभीरता से लेते हुए डॉ लाल पैथलेब के ख़िलाब सख्त से सख्त कारवाई की जाये ताकि आम लोगों का विश्वास चिकित्सा व्यवस्था एवं जांच प्रणाली पर कायम रह सके और आम जनों की इस तरह की अनिमियतता से हो रहे परेशानियों से निजात मिल सके.

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.